प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने भोजनालय में फंदे पर लटककर दी जान

- कुछ दिन बाद दो बहनों के साथ होनी थी शादी

By: Jay Kumar

Published: 04 Jul 2020, 11:29 PM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर. मण्डोर थानान्तर्गत बालसमन्द रोड पर रॉयल्टी नाका के पास भोजनालय में संचालक ने फंदा लगाकर जान दे दी। कागज के टुकड़े पर मिले सुसाइड नोट से पुलिस को आशंका है कि युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की।

थानाधिकारी दिलीप खदाव के अनुसार जूनी बस्ती निवासी शेरसिंह (23 ) पुत्र मनोहरसिंह भाटी की रॉयल्टी नाका के पास भाटी भोजनालय नामक दुकान है। वह अपने पिता, माता व एक अन्य कर्मचारी के साथ होटल चलाता था। पिता व माता शुक्रवार रात होटल से घर लौट आए। शेरसिंह ने कुछ देर बाद घर लौटने का विश्वास दिलाया था, लेकिन वो रात भर घर नहीं लौटा। चिंतित पिता शनिवार सुबह पुत्र को तलाश करते हुए होटल पहुंचे, जहां साइड वाले दरवाजे को खोल अंदर पहुंचे तो होटल में पंखे पर पुत्र को फंदे से लटका पाया। उसकी मृत्यु हो चुकी थी।

पुलिस घटनास्थल पहुंची और जांच शुरू की। फिर शव महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी भिजवा दिया गया, जहां कोविड १९ जांच के लिए नमूने लिए गए। पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग दर्ज किया।

कुछ दिन बाद दो बहनों के साथ होनी थी शादी
जांच के दौरान मृतक के पास कागज के छोटे टुकड़े पर सुसाइड नोट मिला। जिसमें उसने एक युवती का नाम व आई लव यू लिखा था। पुलिस को अंदेशा है कि वह किसी युवती से प्रेम करता था और संभवत: उसी के चलते उसने जान दी। मृतक के दो बहनें हैं। कुछ समय बाद उसकी व दोनों बहनों की साथ शादी होने वाली थी।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned