scriptबालेसर में दिनदहाड़े चाकू से युवक पर हमला, ग्रामीणों ने बंद किया बाजार | Youth attacked with a knife in Balesar | Patrika News

बालेसर में दिनदहाड़े चाकू से युवक पर हमला, ग्रामीणों ने बंद किया बाजार

locationजोधपुरPublished: Sep 18, 2019 04:43:35 pm

Submitted by:

pawan pareek

बालेसर सत्ता बस स्टैंड के पास मुख्य बाजार में मामूली विवाद को लेकर एक दुकानदार पर दिनदहाड़े चाकू से वार कर घायल कर दिया।

Youth attacked with a knife in Balesar

बालेसर में दिनदहाड़े चाकू से युवक पर हमला, ग्रामीणों ने बंद किया बाजार

बालेसर (जोधपुर) . बालेसर सत्ता बस स्टैंड के पास मुख्य बाजार में मामूली विवाद को लेकर एक दुकानदार पर दिनदहाड़े चाकू से वार कर घायल कर दिया।

इस मामले में व्यापारियों में रोष फैल गया तथा बाजार बंद कर पुलिस थाने के सामने प्रदर्शन कर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की। मंगलवार दोपहर बाद बालेसर मुख्य बाजार में दुकानदार जय कुमार पुत्र पारसमल जैन का दो युवकों से मोबाइल के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया।

विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने नशे में दुकानदार जयकुमार जैन के पेट में चाकू से वार कर घायल कर दिया। दोनों इस वारदात के बाद मौके से फरार हो गए। चाकू से वार घायल युवक जयकुमार जैन को आस-पड़ोस दुकानदारों ने तुरंत बालेसर अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर किया। सूचना पर बालेसर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया तथा घायल युवक के बयान दर्ज किए।

बाजार बंद कर दुकानदारों का प्रदर्शन : बालेसर में दिनदहाड़े चाकू से वार कर दुकानदार को घायल करने की घटना को लेकर दुकानदारों में रोष फैल गया तथा दुकानदारों ने बाजार बंद कर बालेसर अस्पताल पहुंचे यहां से सीधे थाने पहुंचे। थाने के सामने सैकड़ों दुकानदार एवं ग्रामीण एकत्रित हुए तथा हमलावर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे।

पुलिस ने दिया आश्वासन
घटना को लेकर बालेसर के पूर्व सरपंच रेवत राम सांखला, पंसस सवाई सिंह इंदा, खारी बेरी सरपंच अशोक कुमार प्रजापत, जैन समाज के प्रतिनिधि रावलचंद सांखला, मदनलाल जैन, महावीर जैन, अशोक जैन, बबलू सांखला, निर्मल जैन, पप्पू कच्छावा सहित प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस डीवाईएसपी सिमरथा राम पटेल एवं थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह राठौड़ से बातचीत कर बताया कि बालेसर में लगातार चोरी डकैती एवं युवाओं में स्मैक के नशे की प्रवृत्ति के साथ लूट डकैती की वारदातें बढऩे से व्यापारियों में भय है।
पुलिस का कोई अंकुश नहीं होने से अपराधियों के हौसले बुलंद है। इन्होंने स्मैक के नशे पर अंकुश लगाने के साथ चोरी डकैती की वारदातों का खुलासा करने का आग्रह किया। मंगलवार को दुकानदार पर जानलेवा हमले के आरोप में दोनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। तब पुलिस डीवाईएसपी समर्था राम पटेल एवं थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह राठौड़ ने प्रतिनिधि मंडल एवं ग्रामीणों के सामने आश्वासन देते हुए दोनों आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया।

जानलेवा हमले का मामला दर्ज
घायल जय कुमार जैन के भाई अशोक कुमार जैन पुत्र पारसमल जैन ने रिपोर्ट दी कि मंगलवार को उनका भाई जयकुमार दुकान पर आया था। सभी बालेसर निवासी राजूराम पुत्र भगाराम भील एवं विजय सिंह पुत्र उगम सिंह दोनों उनकी दुकान पर आए तथा शराब के लिए पैसे मांगे मना करने पर मारपीट की तथा विजय सिंह ने उनके भाई जय कुमार को पकड़ा तथा राजू राम भील ने चाकू से उसके पेट में वारकर घायल कर दिया।
पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी विजय सिंह पुत्र उगम सिंह को हिरासत में लिया है तथा मुख्य आरोपी राजूराम भील को पकडऩे के लिए पुलिस टीमें तलाश कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो