scriptचुनाव से 10 दिन पहले कांकेर में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, BSF के दो जवान घायल | 2 BSF jawans injured in IED blast by maoists in Kanker before CG Polls | Patrika News

चुनाव से 10 दिन पहले कांकेर में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, BSF के दो जवान घायल

locationकांकेरPublished: Nov 02, 2018 01:56:15 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

बीजापुर और दंतेवाड़ा के बाद नक्सलियों ने शुक्रवार को नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में आईईडी विस्फोट किया। इस नक्सली हमले में बीएसएफ के दो जवान घायल हो गए।

naxal attack

जानें, दंतेवाड़ा नक्सली हमले में शहीद 6 जवानों के नाम

कांकेर. छत्तीसगढ़ में चुनाव से पहले नक्सलियों के एक के बाद एक हमले ने चुनाव आयोग की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। बीजापुर और दंतेवाड़ा के बाद नक्सलियों ने शुक्रवार को नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में आईईडी विस्फोट किया। इस नक्सली हमले में बीएसएफ के दो जवान घायल हो गए। दोनों जवानों का इलाज बीएसएफ कैंप में चल रहा है। बतादें कि छत्तीसगढ़ में होने वाले चुनाव के पहले चरण के तहत 12 नवंबर को कांकेर में मतदान होने वाले हैं।
खबरों के अनुसार कांकेर के कोयलीबेड़ा ब्लॉक के ग्राम नरकानार के पास शुक्रवार सुबह बीएसएफ के जवान सर्चिंग पर निकले थे। इसी दौरान घात लगाए नक्सलियों ने बीएसएफ जवानों पर आईईडी से हमला कर दिया। आईईडी की चपेट में आने से बीएसएफ के दो जवान घायल हो गए।
कोयलीबेड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि यह घटना सुबह सात बजे हुई। घायल जवानों को इलाज के बीएसएफ कैंप लाया गया। घायल जवान बीएसएफ के 35वीं बटालियन के बताए जा रहे हैं। घायल जवानों के नाम सी. मारियप्पन और अहुते जम्मुदीप हैं।
छत्तीसगढ़ में पिछले एक सप्ताह में यह तीसरी नक्सली वारदात है। इससे पहले बीजापुर में नक्सली हमले सीआरपीएफ के 4 जवान शहीद हो गए थे। जबकि दंतेवाड़ा में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ एक पत्रकार और दो जवान शहीद हो गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो