scriptपुलिस की वर्दी में बैठी थी ये महिला, बस एक छोटी दी गलती से फूट गया इनका भांडा और फिर … | 3 smuggler caught in police dress in kanker chhattisgarh | Patrika News
कांकेर

पुलिस की वर्दी में बैठी थी ये महिला, बस एक छोटी दी गलती से फूट गया इनका भांडा और फिर …

छत्तीसगढ़ में तस्करों ने गांजा तस्करी का एक नया तरीका अपनाया। अब ये तस्कर सादे कपड़ों में नहीं बल्कि

कांकेरJul 15, 2018 / 11:33 am

Deepak Sahu

ganja smuggling

पुलिस की वर्दी में बैठी थी ये महिला, बस एक छोटी दी गलती से फूट गया इनका भांडा और फिर …

कांकेर. छत्तीसगढ़ में तस्करों ने गांजा तस्करी का एक नया तरीका अपनाया। अब ये तस्कर सादे कपड़ों में नहीं बल्कि पुलिस की वर्दी में ये काम कर रहे है।जी हां, पुलिस ड्रेस में एक कार से गांंजे की तस्करी करते हुए एक महिला के साथ दो युवकों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से बरामद गांजे की कीमत लगभग 7 लाख और कार का मूल्य 10 लाख रुपए बताया जा रहा है। ओडिशा से मध्य प्रदेश जा रहे गांजा को कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मस्जिद चौक के पास घेराबंदी कर सुबह पकड़ लिया।

पुलिस को पहले लगा कि किसी महिला पुलिस कर्मी कहीं जा रही है। साथ में दो युवक सवार होने पर कुछ संदेह हुआ तो कार की तलाशी ली।जिसके बाद 75 किलो गांजा बरामद हुआ। गांजा के साथ पुलिस के डे्रस में पकड़ी गई महिला सुमित्रा गुप्ता (38) धमेंद्र सेन (27) और शिवशंकर शुक्ला (26) को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों के खिलाफ गांजा तस्करी मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो