scriptस्टेयरिंग फेल होने से घर से दीवार को तोड़ती हुई जा घुसी तेज रफ्तार कार, तीन घायल | Accident in Kanker: High speed car Steering fail three injured | Patrika News

स्टेयरिंग फेल होने से घर से दीवार को तोड़ती हुई जा घुसी तेज रफ्तार कार, तीन घायल

locationकांकेरPublished: May 14, 2020 01:55:11 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

कार की अचानक स्टेयरिंग फेल हो जाने से सड़क किनारे एक घर की दीवार को तोड़ती हुई घुस गई। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए।

accident

accident

कांकेर. कांकेर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत बीती रात ग्राम दसपुर में एक तेज रफ्तार कार की अचानक स्टेयरिंग फेल हो जाने से सड़क किनारे एक घर की दीवार को तोड़ती हुई घुस गई। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार युवकों की जान बाल-बाल बच गई। जिसमें से तीन लोग के घायल होने पर उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

बता दें कि 12 मई की रात करीब 8 बजे ग्राम निवासी पन्नालाल साहू 42 वर्ष अपने कुछ साथी, मुन्नालाल नाग, अर्जुन श्रीवास्तव और विनय राजपूत के साथ अपने कार क्रमांक सीजी 19 सी 1037 से गांव में ही घूम रहे थे। घूमते हुए स्कूल की तरफ चले गए जहां से करीब 8:30 बजे अचानक तलाब के पास पहुंचे ही थे कि स्टेरिंग फैल हो गई और अनियंत्रित कार पास में एक घर की दीवार तोड़ती हुई की उलटी दिशा में घूम गई।

दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। कार जैसे ही दीवार से टकराई दोनों एयर बैग खुल गए जिससे कि सामने बैठे दोनों युवक की जान बच गई। जिन्हें हल्की चोट आई है। वही पीछे बैठे एक युवक के मुंह पर चोट आने से तीनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को छुट्टी दे दी गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो