scriptरेत से भरी ट्रक को हाइवा ने मारी टक्कर, दोनों वाहनों के उड़े परखच्चे, बाल-बाल बची जान | Accident in Kanker: High-speed hywa hit truck | Patrika News

रेत से भरी ट्रक को हाइवा ने मारी टक्कर, दोनों वाहनों के उड़े परखच्चे, बाल-बाल बची जान

locationकांकेरPublished: May 24, 2020 03:30:33 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

राष्ट्रीय मार्ग 30 पर रेत भरकर जा रही हाइवा ने सड़क किनारे खड़े ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी।

Road Accident

Road Accident

चारामा. राष्ट्रीय मार्ग 30 पर रेत भरकर जा रही हाइवा ने सड़क किनारे खड़े ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ट्रक व हाइवा के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना के दौरान वाहन की रफ्तार इतनी थी कि हाईवे वाहन सड़क के रेलिंग को तोड़ते हुए नीचे की ओर खेत में जा धंसी। इस घटना में किसी के हताहत की खबर नहीं है।

जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग 30 सुबह करीब 5 बजे ग्राम माहुर के पास सड़क किनारे खड़ी ट्रक क्रमांक सीजी 18 एच 1548 को पीछे से इधर आ रही हाइवा क्रमांक सीजी 08 एबी 9018 ने जोरदार टक्कर मार कर सड़क किनारे लगे रेलिंग को तोड़ते हुए अनियंत्रित होकर नीचे खेत में जा धसी। खड़ी ट्रक के पीछे का हिस्सा व हाइवा वाहन के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

बताया जा रहा है कि ट्रक लोहा अयस्क लेकर रायपुर की ओर जा रही थी। जिसमें किसी तरह से तकनीकी खराबी होने के कारण सड़क किनारे खड़ी थी। वही हाइवा वाहन रेत भर का महानदी घाट बोदेली से रायपुर की ओर जा रही थी। इस बारे में थाने से मिली जानकारी के अनुसार दोनों पक्ष में आपसी समझौता होने के चलते रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है। इस मामले में लोगों में चर्चा है कि पूरे प्रदेश में शनिवार और रविवार को पूरे 2 दिन लोग कोशिश के बाद ही रेत का कारोबार जारी है। महानदी घाटी रात में रेत परिवहन करने की खबर है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो