ट्रैक्टर से कुचल कर ग्रामीण की मौत, साक्ष्य छुपाने शव को सड़क किनारे छोड़कर हुए फरार

खेत मे धान कटाई कर रहे एक युवक की ट्रैक्टर से कुचलने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद चालक और अन्य छुपाने के लिए मृत शव को सड़क किनारे मे छोड़कर फरार हो गए।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 21 May 2020, 04:39 PM IST

कांकेर. कोरर थाना क्षेत्र अंतर्गत रविवार को शाम करीब 7 बजे खेत मे धान कटाई कर रहे एक युवक की ट्रैक्टर से कुचलने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बादचालक और अन्य छुपाने के लिए मृत शव को सड़क किनारे हेटारकसा मुख्य मार्ग मे छोड़कर फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार ग्राम हेटारकसा निवासी सीताराम पटेल ने थाना मे रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया की 17 मई की रात उसके बड़े भाई का शव सड़क किनारे मिली है जिसकी मृत्यु का कारण पता नही चल पा रहा है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुँचीं पुलिस ने मर्ग कायम कर मृत शव को पोस्टमार्टम पर भेज दिया। रिपोर्ट के आधार पर ग्रामीण की मौत वाहन मे जुट गई। इस दौरान उन्होंने आरोपियों से पूछताछ करने पर पाया कि हेटारकसा निवासी डगुम्बर साहू 17 मई को अपने खेत मे नीलमणि चंद्रकार के दो हार्वेस्टर एवं दो ट्रैक्टर के मदद से धान कटाई कर रहा था।

उसी दौरान शाम करीब 3 - 4 बजे एक हार्वेस्टर खराब होने से डगुम्बर अपने साथी खम्मन पटेल 52 वर्ष को फोन कर अपने खेत में सब्बल मंगाया था। जहां पर वह अपने मोटर साइकिल से खेत पहुंचा और सब्बल देकर खेत के मेड़ में लेटा हुआ था। उसी समय शाम करीब 7 बजे धान खाली कर नीलमणि का ट्रैक्टर क्रमांक सीजी 07 एनए 8264 के चालक संजय पारधी वाहन को तेज व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए खम्मन के शरीर से निकल गई। जिससे ग्रामीण की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद पर उपस्थित सभी ग्रामीण और ट्रैक्टर क्रमांक सीजी 19 जी 3820 के आरोपी राजकुमार एवं प्रदीप देशमुख से डलवाकर जमीन पर छोड़कर सभी आरोपी फरार हो गए और मृतक के मोटर साइकिल को उसके पिता के खेत बाड़ी आंगन में छोड़कर आरोपियों ने घटनास्थल के पास ट्रैक्टर को लेकर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध धारा 304 के तहत आरोपियों की तलाश कर रही है। एक घटना से क्षेत्र के लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned