scriptकांकेर: ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, मौके पर हुई दोनों की मौत | Accident in Kanker: truck crushed two man death | Patrika News

कांकेर: ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, मौके पर हुई दोनों की मौत

locationकांकेरPublished: Feb 14, 2020 02:43:53 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

माल भरकर लौट रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसी खदान पर काम करने वाले दो मजदूरों की बाइक को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे बाइक सवार दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

mother death in road accident going for son marriage

mother death in road accident going for son marriage

कांकेर/भैंसासुर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के अंतागढ़ थाना क्षेत्र में गुरुवार को माल भरकर लौट रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसी खदान पर काम करने वाले दो मजदूरों की बाइक को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे बाइक सवार दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

ग्राम चारगांव मेटाबोदेली लौह खदान से प्रतिदिन करीब 100-150 ट्रकों से लौह अयस्क निकलता है। इतनी बड़ी मात्रा में प्रतिदिन वाहनों की आवाजाही से सडक़ें जर्जर हो चुकी हैं। क्षेत्र के लोगों को आवागमन में काफी परेशानियों होती है। इस मार्ग से गुजरने वाले लोगों को हमेशा दुर्घटना का भय बना रहता है। ट्रक चालक हमेशा शराब के नशे में धुत रहते हैं, आने जाने वालों को साइड भी नहीं देते हैं।

शिकायत ग्रामीणों ने कई बार मेटाबोदेली लौह खदान प्रबंधक से भी कर चुके हैं, लेकिन किसी ने ग्रामीणों की फरियाद नहीं सुनी और जिस घटना का संदेह ग्रामीणों को था वह गुरुवार को हो गई। पुलिस ने बताया कि ग्राम मेटाबोदेली निवासी सियाराम गावड़े (35) और लालसाय धु्रवा (35) दोनों मेटाबोदेली लौह खदान में मजदूरी का कार्य करते हैं। दोनों बाइक से सुबह बैंक कार्य अंतागढ़ गए हुए थे जो बैंक कार्य खत्म होने पर वापस लौट रहे थे।

शाम करीब 5 बजे ग्राम टेमरूपानी बाजार के पास पहुंंचे ही थे कि लौह खदान से मालभर कर अंतागढ़ की ओर आ रही ट्रक के चालक ने तेज और लापरवाही पूर्वक चलाते हुए बाइक सवार दोनों युवक को अपनी चपेट में ले लिया। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया जिसकी तलाश अंतागढ़ पुलिस कर रही है। ग्रामीणों में आक्रोश दिखाई दे रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो