scriptआधी रात को सड़क हादसे के बाद इस गांव के लोगों ने मनाई मुर्गे की दावत | After road accident villagers ran off for chicken party | Patrika News

आधी रात को सड़क हादसे के बाद इस गांव के लोगों ने मनाई मुर्गे की दावत

locationकांकेरPublished: May 30, 2019 12:30:51 pm

Submitted by:

Akanksha Agrawal

किसी भी मौके पर लोगों द्वार मुर्गा पार्टी (Chickens) आम बात लगती है। पर क्या आपने कभी ये सुना है कि रोड एक्सीडेंट (Road Accident) होने के बाद गांव के लोगों ने मुर्गा (Chickens) पार्टी की है। कांकेर जिले में दो गाडि़यों के बीच भिडंत के बाद गांव के लोगों ने मुर्गे (Chicken) की दावत की है।

Chickens

आधी रात को सड़क हादसे के बाद इस गांव के लोगों ने मनाई मुर्गे की दावत

कांकेर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में मुर्गा पार्टी (Chicken Party) आम बात है पर क्या आपने ये सुना है कि सडक़ दुर्घटना (Road accident) के बाद गांव के लोगों ने मुर्गा (Chickens) पार्टी की है। जी हां, ऐसा ही एक अजीब वाक्या कांकेर जिले में हुआ है जहां पर ट्रकों के आपस में भिड़ जाने पर गांव के लोगों ने मुर्गे की दावत की है।
दरअसल, कांकेर जिले में बीती रात करीब 2.30 बजे नगर के दूध नदी पुल के पास एक ट्रक और मुर्गियों(Chickens) से भरी वाहन के बीच भिड़ंत हो गई। जिसमें मुर्गियों से भरी वाहन पलट गई और गाड़ी में भरी लगभग सभी मुर्गियों (Chicken) की मौत हो गई। गाड़ी में 500 मुर्गियां भरी हुई थी।
सुबह जब गांव के लोगों को इस हादसे के बारे में पता चला तो वाहन चालक के गाड़ी के पास से हटते ही लोग सडक़ पर मुर्गियां (Chickens) लेकर भागने लगे। इस दौरान कई लोग बोरे में भरकर मुर्गियों ले जाने लगे।
बस्तर निवासी रविन्द्र कुमार झा ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 27 मई को करीब 9 बजे मरकाटोला बालोद से टाटा एस वाहन में मुर्गी (Chicken) भरकर जगदलपुर के लिए निकला था। रात 2.30 बजे कांकेर थाना के पास दूध नदी पुल पर पहुंचा ही था कि विपरित दिशा से आ रहा ट्रक सीजी 17 एच 1202 तेंदुपत्ता से लोड ट्रक पुल (Road Accident) में आता हुआ दिखाई दिया तो मैंने अपना वाहन साइड में खड़ा कर दिया था।
उक्त ट्रक के चालक ने ट्रक को तेज व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए टक्कर मार (Road Accident) दिया जिससे मेरा वाहन पलट गया और वाहन के मुुंडी और डाला अलग हो गया जिससे वाहन छतिग्रस्त हो गया। वाहन में भरीं 500 नग मुर्गियों (Chickens) की मौत हो गयी। जिसकी अनुमानित कीमत 85 हजार रुपए का नुकसान हो गया। रिपोर्ट पर अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना पुलिस कर रही है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News
खेलो पत्रिका flash bag NaMo9 contest और जीतें आकर्षक इनाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो