scriptप्रेमिका से मिलने की चाह में मोबाइल टावर पर चढ़ा सिरफिरा आशिक, जान देने की दी धमकी | Angry Young man lover climbed the mobile tower in search of love | Patrika News

प्रेमिका से मिलने की चाह में मोबाइल टावर पर चढ़ा सिरफिरा आशिक, जान देने की दी धमकी

locationकांकेरPublished: Jul 19, 2020 09:23:01 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

फिल्म शोले (Sholey) का वो सीन तो आपको याद होगा जिसमें बसंती को पाने के लिए वीरू पानी की ऊंची टंकी पर चढ़ जाता है। ठीक ऐसा ही एक फिल्मी सीन छत्तीसगढ़ के कांकेर (Kanker) जिले में देखा गया जब एक युवक प्रेमिका से मिलने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़ गया और प्रेम (Love) का इजहार करने लगा।

mobile_tower.jpg
कांकेर. फिल्म शोले (Sholey) का वो सीन तो आपको याद होगा जिसमें बसंती को पाने के लिए वीरू पानी की ऊंची टंकी पर चढ़ जाता है। ठीक ऐसा ही एक फिल्मी सीन छत्तीसगढ़ के कांकेर (Kanker) जिले में देखा गया जब एक युवक प्रेमिका से मिलने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़ गया और प्रेम (Love) का इजहार करने लगा।
दरअसल, यह पूरा मामला कांकेर जिले के कोरर थाना क्षेत्र के ग्राम किशनपुरी का है, जहां अपनी प्रेमिका से मिलने में असफल होने पर नाराज सिरफिरा मोबाइल टावर पर पड़ गया। चिल्ला-चिल्लाकर प्रेमिका को बुलाने की बात कह रहा था। प्रेमिका के नहीं आने पर मोबाइल टावर से कूद कर जान देने की धमकी देने लगा।
करीब तीन घंटे तक टावर पर चढ़े इस युवक को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। गांव वालों ने इस बात की जानकारी कोरर थाने की पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे एसडीओपी एवं पुलिस ने युवक को 2 घंटे की मशक्कत के बाद टावर से सकुशल नीचे उतार लिया। थाना प्रभारी कोरर ने बताया कि युवक पास के ही गांव का रहने वाला है।
टावर से उतारने के बाद इसका स्वास्थ्य परीक्षण करवाकर थाने में पूछताछ की गई और परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं जिस युवती से वह युवक एक तरफा प्यार करता है वह हक्का-बक्का है। कुछ भी कह पाने की स्थिति में नहीं है, युवती नाबालिग है।
कुछ साल पहले भी टावर पर चढ़कर एक युवक ने एकतरफा प्यार के चलते अपनी जान दे दी थी। इसलिए आज कोरर थाना की पुलिस इस मामले पर बेहद सतर्क थी और युवक को टावर से उतारने में सफल भी हुई। युवक जब टावर से उतर गया तब पुलिस ने राहत की सांस ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो