छुट्टी पर आए आर्मी के जवान ने गर्लफ्रेंड को बुलाया मिलने, शादी करूंगा कहकर ट्रक में की जबरदस्ती फिर...

छुट्टी पर आए आर्मी के जवान ने गर्लफ्रेंड को बुलाया मिलने, शादी करूंगा कहकर ट्रक में की जबरदस्ती फिर...

Deepak Sahu | Updated: 01 Jan 2019, 11:33:09 AM (IST) Kanker, Kanker, Chhattisgarh, India

जब लड़की ने उससे इस बारे में पुछा तो जवाब सुनकर उसके होश उड़ गए। जवान का कहना था कि...

कांकेर. आर्मी के द्वारा शादी का प्रलोभन देकर एक यवुती से जबरन शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है। युवती को बिना बताए जवान किसी और से शादी करने जा रहा था। जब लड़की ने उससे इस बारे में पुछा तो जवाब सुनकर उसके होश उड़ गए। जवान का कहना था कि...

फोन पर करते थे दोनों बात
दरअसल, शासकीय अधिवक्ता ललित कुमार नरेटी ने बताया कि आरोपी हरीश कुमार साहू (26) आर्मी में जम्मू कश्मीर में आरक्षक के पद पर पदस्थ था। नरहरपुर ब्लॉक के ग्राम कानापोड़ की एक युवती से आर्मी के जवान की अक्सर फोन पर बातचीत होती थी। दिसंबर माह 2017 में जम्मू कश्मीर से छुट्टी पर आर्मी का जवान अपने गांव छापरपारा दुधावा के लिए आ रहा था। 16 दिसंबर 2017 को वह रायपुर पहुंचा तो युवती को फोन किया और उसे प्रेम का झांसा देकर रायपुर बुला लिया।

ट्रक में जबरदस्ती बनाया संबंध
युवती रायपुर पहुंची तो आर्मी का जवान उसे कुछ देर बाजार में घुमाया और इसके बाद रात 11:30 बजे दोनों कांकेर के लिए बस में सवार हो गए। युवती और आर्मी का जवान रात 2:30 बजे कांकेर पहुंचे तो रात अधिक होने पर आर्मी के जवान ने अपने मामा के लडक़े अश्वीनि साहू को फोन कर बुला लिया। अश्वीनि ट्रक लेकर कांकेर बस स्टैंड पहुंच गया। युवती के साथ आर्मी का जवान उस ट्रक में सवार हो गया। रात में ही दुधावा जाने का बहाना बनाकर बेवरती गांव के पास शादी का प्रलोभन देकर ट्रक में ही जबरन शारीरिक संबंध बनाया और युवती को सुबह पांच बजे वापस ट्रक से लाकर नगर के ज्ञानी चौक में छोड़ रायपुर रवाना हो गया।

किसी और से करूंगा शादी
कुछ दिनों बाद युवती को जानकारी मिली की वह अपनी शादी करने जा रहा है, पीडि़ता के जीजा ने यह जानकारी उसे दी। पीडि़ता ने आर्मी के जवान को फोन लगाया तो आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद पीडि़ता ने 13 फरवरी 2018 को कोतवाली पुलिस में आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज करा दिया। अपराध दर्ज होने पर पुलिस टीम ने आरोपी आर्मी के जवान हरीश को 23 मार्च 2018 को जम्मू कश्मीर से गिरफ्तार कर अपर सत्र न्यायाधीश प्रशांत कुमार शिवहरे के कोर्ट में पेश किया। पीडि़ता के कथन और गवाहों के बयान के आधार पर आर्मी के जवान हरीश को कोर्ट ने दुष्कर्म का आरोपी पाते हुए 10 वर्ष का कारावास और पांच हजार रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned