scriptमवेशी चराने गया था जंगल, अचानक भालू ने किया हमला तो चरवाहे ने भी डंडा उठाया और… | bear attacked the shepherd who went to graze cattle | Patrika News

मवेशी चराने गया था जंगल, अचानक भालू ने किया हमला तो चरवाहे ने भी डंडा उठाया और…

locationकांकेरPublished: Jan 19, 2023 01:29:01 pm

Submitted by:

CG Desk

Bear Attack: भालू ने सबसे पहले उसके पैर पर पंजा मारा जिसके बाद वह गिर गया, तो भालू ने उस पर हमला कर दिया। अपने आप को बचाने के लिए दोनों हाथ आगे बढ़ाया तो उसमें भी पंजा मार दिया।

 झाड़ियों में छिपे भालू ने कर दिया हमला

झाड़ियों में छिपे भालू ने कर दिया हमला फ़ाइल फोटो

Bear Attack: सरोना वन परिक्षेत्र के ग्राम चोरिया गुडरापारा में बुधवार को एक भालू ने मवेशी चरवाहा पर हमला(Bear Attack) कर दिया। गंभीर रूप से घायल चरवाहा को सरोना प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र(Sarona Primary Health Center) में भर्ती कराया गया जहां पर उपचार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार ग्राम चोरीया गुंडरापारा निवासी दिलीप कोर्राम ने बताया कि वह मवेशी चरवाहा का काम करता है। 18 जनवरी को वह सुबह से ही मवेशी चराने के लिए रोज की तरह जंगल की तरफ गया था। दोपहर के बाद वह मवेशी चराकर घर लौट रहा था। इसी दौरान झाड़ियों में छिपा हुआ एक भालू (Bear Attack) ने उस पर पीछे से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें: इस बार ऑफलाइन मोड में होंगी बस्तर यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं, कम हुई स्टूडेंट्स की संख्या

 

अस्पताल में चल रहा इलाज
भालू(Bear)ने सबसे पहले उसके पैर पर पंजा मारा जिसके बाद वह गिर गया, तो भालू ने उस पर हमला कर दिया। अपने आप को बचाने के लिए दोनों हाथ आगे बढ़ाया तो उसमें भी पंजा (Bear Attack) मार दिया। अपने पास रखे डंडा से किसी तरह से भालू पर प्रहार किया तो वह भाग गया। भालू के हमले से उसके पैर व दोनों हाथों में गंभीर चोट आने पर सरोना स्वास्थ केन्द्र पहुंचा जहां पर उसका उपचार चल रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो