scriptभानुप्रतापुर नगर पंचायत अध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव, 72 नए संक्रमित मिले, एक की मौत | Bhanupratapur Nagar Panchayat president Corona positive 72 new infecte | Patrika News

भानुप्रतापुर नगर पंचायत अध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव, 72 नए संक्रमित मिले, एक की मौत

locationकांकेरPublished: Sep 21, 2020 03:45:38 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

विवार को एक ही दिन में 72 नए केस सामने आने से स्थानीय प्रशासन की चिंता बढ़ा दिया है।

Corona treatment

Most corona patients in 22 wards of Jabalpur

कांकेर. कोरोना संक्रमण से सशस्त्र सीमा बल के एक जवान की मौत हो गई। जिले में अब तक 10 लोगों की जान कोरोना संक्रमण से जा चुकी है। रविवार को एक ही दिन में 72 नए केस सामने आने से स्थानीय प्रशासन की चिंता बढ़ा दिया है। शनिवार को 57 पॉजिटिव मिले थे। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट में 48 वर्षिय सशस्त्र सीमा क्ल भानुप्रतापपुर के जवान को कोरोना संक्रमित पाए जाने पर एक सितंबर को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। कोरोना संक्रमित जवान को अस्पताल में सांस लेने की लगातार दिक्कत बढ़ रही थी। मेडिकल कॉलेज में ही इलाज के दौरान जवान की कल मौत हो गई। अब तक जिले में कोरोना से 10 लोगों की जान जा चुकी है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर कोरोना संक्रमितों की रविवार को रिपोर्ट जारी किया गया। एक ही दिन में 72 नए केस आने से हड़कंप मच गया है। कांकेर ब्लॉक में 19 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया है। जिसमें शीतलापारा में दो, सुभाष वार्ड में एक, अलबेलापारा में दो, संजय नगर में एक और झुनियापारा में सबसे अधिक 7 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। 6 अन्य ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को संक्रमित पाया गया है। अंतागढ़ ब्लॉक में रविवार को चार लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

भानुप्रतापपुर में 14 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसमें नगर पंचायत अध्यक्ष कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए। वह अपने आपको होम आइसोलेशन में कर लिया है। नगर पंचायत अध्यक्ष की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर हड़कंप मच गया है। वह लगातार लोगों के संपर्क में थे, ऐसे में कोरोना के मरीजों की संख्या भानुप्रतापपुर में बढ़ सकती है। नगर पंचायत के साथ रहने वालों की धड़कन तेज हो गई है। अब सभी लोगों को कोरोना की जांच करानी होगी। ऐसे लोगों को अब आम जनता से खुद दूर हो जाना चाहिए जो नगर पंचायत अध्यक्ष के संपर्क में थे।

चारामा ब्लॉक में 8 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। नरहरपुर में 5 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है कोयलीबेड़ा में 6 लोगों को संक्रमित पाया गया जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1470 से अधिक हो दुकी है। अब तक 820 लोग ठीक होकर घर लौट आए हाय लोगों को रविवार को डिस्चार्ज किया गया। अब भी विभिन्न अस्पतालों में होम आइसोलेशन में 6 लोगों का इलाज चल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो