scriptबोलेरो बैक करते ही पेड़ के नीचे सो रही महिला आई चपेट में, हुई दर्दनाक मौत | Bolero hit woman, died Kanker Chhattisgarh | Patrika News
कांकेर

बोलेरो बैक करते ही पेड़ के नीचे सो रही महिला आई चपेट में, हुई दर्दनाक मौत

बोलेरो की चपेट में आने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई हो।पुलिस ने वाहन को अपने अपने कब्जे में लेते हुए महिला को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कांकेरJun 07, 2019 / 05:59 pm

Bhawna Chaudhary

accident news

बोलेरो बैक करते ही पेड़ के नीचे सो रही महिला आई चपेट में, हुई दर्दनाक मौत

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के पखांजूर थाना क्षेत्र में बोलेरो की चपेट में आने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई हो।पुलिस ने वाहन को अपने अपने कब्जे में लेते हुए महिला को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार हुजरी बाई (55) पत्नी नारगू शादी समारोह में खाना खाकर कुसुम के पेड़ के नीचे सो रही थी कि बोलेरो को बैक करते समय चालक की लापरवाही से वाहन महिला के उपर चढ़ गया। जिससे महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना लगभग आठ बजे रात्रि की है। शादी के बाद विदाई होने के बाद एक एक कर गाडिय़ां वहां से निकल रही थीं।

घटना के बाद बोलेरा चालक वाहन लेकर मौके से भागने में सफल रहा। बताया जा रहा है कि वाहन उसी संगम गांव का है जहां घटना हुई। महिला की मौत के बाद तुरंत बाद वहां मातम पसर गया। सुबह लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने वाहन को अपने अपने कब्जे में लेते हुए महिला को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Kanker / बोलेरो बैक करते ही पेड़ के नीचे सो रही महिला आई चपेट में, हुई दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो