scriptआधी रात नाबालिग का मुंह बंद कर जबरन उठा ले गया फिर खेत में लूट ली अस्मत | Brutally Rape with minor girl at midnight in Kanker | Patrika News

आधी रात नाबालिग का मुंह बंद कर जबरन उठा ले गया फिर खेत में लूट ली अस्मत

locationकांकेरPublished: Dec 12, 2019 06:42:32 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Rape with Minor: युवक ने मानसिक रूप से कमजोर एक नाबालिग को जबरदस्ती कमरे से उठाकर खेत में ले जाकर उसकी अस्मत लूट ली और मौके से फरार हो गया।

rape_1.jpg

sikar

कांकेर. Rape with Minor: छत्तीसगढ़ के कांकेर में दुष्कर्म शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां एक 19 साल के युवक ने मानसिक रूप से कमजोर एक नाबालिग को जबरदस्ती कमरे से उठाकर खेत में ले जाकर उसकी अस्मत लूट ली और मौके से फरार हो गया। पीडि़ता ने अपने साथियों को घटना के बारे में बताया तो परिजनों ने दुष्कर्म का अपराध दर्ज करा दिया।
दरअसल, यह घटना छोटेबेठिया थाना की है। जानकारी के अनुसार छोटेबेठिया थाना में दर्ज रिपोर्ट में पीडि़ता की मां ने बताया कि मेरी बेटी 17 वर्ष की है। मानसिक रूप से कमजोर है। रोज की तरह हम सभी तीन दिन पहले रात में खाना खाकर अपने अपने कमरे में सोने चले गए, और मेरी बेटी भी अपने कमरे में सोने चली गई।
रात करीब 11 बजे ग्राम पीवी-62 रूपनगर निवासी राकेश हलधर (19) घर में घुस आया और मेरी बेटी के मुंह को दबाकर उसे खींचते हुए घर के पीछे खेत में ले गया और मुंह दबाकर उसकी अस्मत लूट दी और फरार हो गया। रात में मेरी बेटी अपने घर आई और किसी को कुछ बताए बगैर ही सो गई, सुबह मैंने देखा कि उसके कपड़े गंदे हैं, पूछने पर भी कुछ नहीं बताई तो ध्यान नहीं दिया और अपने काम में लग गई।
पांच दिसम्बर के शाम को घर के बाहर खेल रहे अपने कुछ साथियोंं को घटना की जानकारी दी जिसके बाद उन बच्चों के माध्यम से परिजनों को जानकारी मिली तो बेटी ने पूछने पर घटना के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने थाना में आकर युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट के आधार पर युवक के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया, आरोपी अभी फरार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो