दर्दनाक: नेशनल हाईवे पर बस की चपेट में आने से पुलिस जवान की हुई मौत, हादसे के बाद ड्राइवर ने किया आत्मसमर्पण

तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से बाइक सवार एक पुलिस जवान की बीच शहर में दर्दनाक (Policeman died in Accident) मौत हो गई। बीच सडक़ पर हादसा (Road Accident) होने पर नाराज लोगों ने एनएच को जाम कर दिया।

कांकेर. तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से बाइक सवार एक पुलिस जवान की बीच शहर में दर्दनाक (Policeman died in Accident) मौत हो गई। बीच सडक़ पर हादसा (Road Accident) होने पर नाराज लोगों ने एनएच को जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घंटों मशक्कत के बाद किसी तरह से यातायात को बहाल कराया। उधर, हादसा के बाद बस चालक आनन-फानन में बस के साथ कोतवाली पहुंच कर आत्म समर्पण कर दिया।

accident news

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एसपी दफ्तर में सेवा दे रहा पुलिस जवान तुकाराम रावटे (32) पिता जीव राखन निवासी ग्राम नर्राटोला, डौंडी जिला बालोद दोपहर के समय अपने किराए के मकान ग्राम गढ़पिछवाड़ी जाने के लिए बाइक क्रमांक सीजी 19 बीजे 8300 से निकला था। पुलिस जवान तुकाराम बाइक से लट्टीपारा एचडीएफसी बैंक के पास पहुंचा ही था कि विपरित दिशा से आ रही तेज रफ्तार महेंद्रा बस क्रमांक सीजी 19एफ 0324 ने अपनी चपेट में ले लिया। बीच शहर में बस की चपेट में आने से पुलिस जवान की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

accident news

शहर में बाइक सवार पुलिसकर्मी की मौत की सूचना पर लोगों में आक्रोश बढ़ गया। चालक ने लोगों के आक्रोश को देखते हुए बस के साथ तत्काल कोतवाली पहुंचकर आत्म समर्पण कर दिया। बीच सडक़ पर पुलिस जवान के कुचल जान से मौत की सूचना पर लोगों ने एनएच जाम कर दिया। चक्काजाम होने पर दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतार लग गई। सूचना पर यातायात पुलिस के अलावा अन्य जवान मौके पर पहुंच गए। किसी तरह से लोगों को सडक़ से हटाकर यातायात को बहाल कराया। बताया जा रहा कि बस की रफ्तर अधिक होने के कारण यह हादसा हुआ है। बाइक सवार पुलिस जवान एसपी दफ्तर से लौट रहा था।

accident news

आखिर बसों की रफ्तार पर क्यों नहीं लग रही रोक :- अभी हाल ही में विधायक और कलक्टर ने शहर के अंदर बसों की रफ्तार कम करने के लिए परिवहन विभाग को ओदश दिया था। नगर में वाहनों के दबाव के चलते हो रहे हादसों को देखते हुए प्रशासन ने यह कदम उठाया था। कलक्टर के आदेश के बाद भी नगर में न तो बसों की रफ्तार कम हुई न ही हादसों पर लगाम लगी। परिवहन विभाग की अनदेखी सामने आ रही है। तेज रफ्तार बस से पुलिस जवान की जान चली गई।

नगर पालिका प्रशासन ने मौके पर संभाला मोर्चा
लट्टीपारा में बस की चपेट में आने से पुलिस के जवान की मौत होने की सूचना जैसे ही पालिका प्रशासन को मिली सडक़ों तक फैली सामानों को अंदर करने आदेश दे दिया गया। बताया जा रहा कि एनएच हद में दुकानदार सामान लगा रहे हैं। ऐसे में हादसा बीच शहर में हो रहा है। पालिका के जिम्मेदारों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया और लोगों को चेतावनी दी कि दुबारा सामान बाहर लगाया गया तो दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी, जिसकी जिम्मेदारह खुद दुकानदारों की होगी।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned