scriptबेटे को चूहा दिखाने के चक्कर में सर्किट हाउस की दीवार में भिड़ी तेज रफ्तार कार | Car collided with the circuit house wall in Kanker Chhattisgarh | Patrika News

बेटे को चूहा दिखाने के चक्कर में सर्किट हाउस की दीवार में भिड़ी तेज रफ्तार कार

locationकांकेरPublished: Jan 12, 2019 11:13:40 am

Submitted by:

Deepak Sahu

बेटे को चूहा दिखाने के चक्कर में एक तेज रफ्तार कार सर्किट हाउस के दीवार में जा भिड़ी।

accident news

बेटे को चूहा दिखाने के चक्कर में सर्किट हाउस की दीवार में भिड़ी तेज रफ्तार कार

कांकेर. तीन साल के बेटे को चूहा दिखाने के चक्कर में एक तेज रफ्तार कार सर्किट हाउस के दीवार में जा भिड़ी। कार चालक सुबह अपनी दुकान से चूहा लेकर घर गोविंदपुर जा रहा था, इस दौरान हादसा हो गया। कार क्षत्रिग्रस्त हो गई और चालक बाल-बाल बच गया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोविंदपुर निवासी जीत सिंह चौहान अपने बेटे को चूहा दिखाने के लिए सुबह कार क्रमांक सीजी 19 बीजी 4016 से अपने घर जा रहा था। सुबह करीब ९.३० बजे तेज रफ्तार कार सर्किट हाउस के पास दीवार में टकरा गई। कार की रफ्तार अधिक होने के कारण अगला भाग क्षत्रिग्रस्त हो गया। कार चालक जीत सिंह ने बताया कि शुक्रवार को वह अपने घर से मेडिकल स्टोर कांकेर पहुंचा तो दुकान के अंदर पिंजरे में एक चूहा कैद हो गया था। उक्त चूहा को पिंजरे के साथ वह अपनी कार में रख लिया और अपने बेटे को दिखाने के लिए गोविंदपुर जा रहा था।
कार सर्किट हाउस के पास पहुंची ही थी कि पिंजरे में ही चूहा छलांग लगा दी। पिंजरा कार में गिर गया तो वह उठाने के लिए हाथ बढ़ाया तभी स्टेयरिंग नाच गई और सामने सर्किट हाउस की दीवार में टक्कर हो गया। कार का अगला भाग टूट गया है। चूहा को और हमें हल्की चोट आई है। इसके बाद पिंजरे के साथ चूहा को अपने घर ले गया। बेटे को दिखाने के बाद जंगल में छोड़ दिया। कार कैसे सर्किट हाउस की दीवार में टकरा गई समझ में हमें नहीं आया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो