Competition: भाषण और निबंध में बालिका बालगृह की छात्रा रही अव्वल

Competition: भाषण और निबंध में बालिका बालगृह की छात्रा रही अव्वल

Chandu Nirmalkar | Publish: Oct, 13 2018 09:39:50 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 09:39:51 PM (IST) Kanker, Chhattisgarh, India

जगदलपुर संभाग स्तरीय उल्लास प्रतियोगिता में सिंगारभांट बालिका बालगृह की छात्राओं ने विभिन्न खेल में प्रथम स्थान प्राप्त किया

कांकेर. जगदलपुर संभाग स्तरीय उल्लास प्रतियोगिता में सिंगारभांट बालिका बालगृह की छात्राओं ने विभिन्न खेल में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। इस प्रतियोगिता में कांकेर, बीजापुर, जगलदपुर, नारायणपुर, दंतेवाड़ा, कोंडागांव और बस्तर के कुल २५५ बालक और बालिकाओं ने भाग लिया। कांकेर सिंगारभांट बालिका बालगृह की २२ छात्राओं ने इस स्पर्धा में बेहतर प्रदर्शन किया।

प्रतियोगिता के प्रथम दिवस मेंहदी स्पर्धा में पूजा पटेल प्रथम और दीपिका को द्वितीय और १२ से १८ वर्ष आयु में विशाखा साहू को तृतीय स्थान मिला। दूसरे चरण में रंगोली में पूजा दीपिका प्रथम, पूजा पटेल द्वितीय और नेहा को तृतीय स्थान मिला और १२ से १८ वर्ष में करिश्मा को द्वितीय स्थान प्राप्त हुआ। तीसरे चरण में भाषण प्रतियोगिता में सिंगारभाट बालिका बालगृह की छात्रा संध्या यादव ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

निबंध में भी संध्या यादव ने बाजी मारी। एकल गायन में संध्या को द्वितीय स्थान प्राप्त हुआ। एकल नृत्य में भी संध्या ने अपना स्थान बनाया, वहीं ६ से १२ वर्ष आयु में मुस्कान यादव ने बाजी मारी। समूह नृत्य में दया, दीपिका, रक्षा और १२ से १८ वर्ष आयु में संध्या यादव, विशाखा साहू, मुस्कान यादव, पूजा पटेल, लक्ष्मी नेताम ने ग्रुप में तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस दौरा विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned