scriptकांग्रेसियो ने किया प्रदर्शन कहाँ, रघुपति राघव राजा राम, बीएसएनएल को दें सद्बुद्धि | congress pradarshan to oppose bsnl | Patrika News

कांग्रेसियो ने किया प्रदर्शन कहाँ, रघुपति राघव राजा राम, बीएसएनएल को दें सद्बुद्धि

locationकांकेरPublished: Feb 18, 2018 03:32:39 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

आक्रोश… बीएसएनएल की सेवा ठप होने पर भडक़े कांग्रेसी किया विरोध प्रदर्शन। आज के प्रदर्शन के मद्देनजर पुलिस प्रशासन पहले से ही सचेत हो गई थी।

congress
पखांजूर: परलकोट पखांजूर, बांदे, कापसी, बडग़ांव सहित सैकड़ों गांव में लगे एकलौते बीएसएनएल नेटवर्क आए दिन ठप्प रहने से उपभोक्ताओं को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उपभोक्ताओं के लगातार शिकायत के बावजूद आला अफसरों द्वारा समस्याओं को गंभीरता से न लेते हुए अब तक इस विषय पर कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है, जिससे उपभोक्ताओं की समस्या जस की तस बनी हुई है। साथ ही इंटरनेट भी आए दिन ठप्प रहता है।
गौरतलब है कि पूरे परलकोट क्षेत्र में लगे तमाम बीएसएनएल टावर उस जगह का एकमात्र गुलदस्ता बन कर रह गया है। इससे परेशान युवक कांग्रेसियों ने शनिवार को बीएसएनएल के खिलाफ सडक़ पर उतर गए। वहीं अंतागढ़ के बडग़ांव, कापसी, बांदे, पखांजूर जैसे तमाम जगहों से सैकड़ों की संख्या में युवा कांग्रेसियों ने बीएसएनएल के खिलाफ जंगी प्रदर्शन कर क्षेत्र में लगे बीएसएनएल टावरों की की व्यवस्था को दूरस्त करने की मांग की। आज के प्रदर्शन के मद्देनजर पुलिस प्रशासन पहले से ही सचेत हो गई थी।
READ MORE : अगर आप स्मार्ट कार्ड का ले रहे लाभ तो रहे सावधान, इलाज के नाम पर एेसे लूट रहे अस्पताल

इसके चलते पखांजूर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। जब युवक कांग्रेस के लोग बीएसएनएल के कार्यालय पहुंचे तो ताला लगाने की कोशिश कर रहे युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस की जमकर खींचातानी हुई। इसके बाद युवा कांग्रेसी कार्यालय के सामने ही बैठ गए और रघुपति राघव राजा राम, बीएसएनएल को सदबुद्धि दें भगवान का भजन भी किया।
जिसके बाद पुलिस ने बल पूर्वक युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कार्यालय के सामने से हटा दिया। इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य सुप्रकाश मलिक, युकां विधानसभा अध्यक्ष अमर मंडल, जिला महासचिव राजदीप हालदार, इंद्रजीत बिस्वास, सोमेन मंडल, सूरज बिस्वास, रूप सिंह पोटाई, कमल देवनाथ, मनीष कोसरिया, स्वपन माली सहित अन्य लोग उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो