बेंगलुरु से पहुंचे दो संदिग्ध युवकों से गांव में मचा हड़कंप, आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्ती

बड़गांव क्षेत्र के ग्राम पंचायत सलाहेपारा में दो युवक बेंगलुरु से पहुंच गए। युवकों के गांव में पहुंचते ही हड़कंप मच गया।

कांकेर. कोरोना को देखते हुए पूरे देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। किसी भी व्यक्ति को कहीं न जाने की अनुमति है। लोगों को अपने- अपने घरों में रहने के लिए प्रशासन की ओर से हिदायत दी जा रही है।

इस बीच मंगलवार को बड़गांव क्षेत्र के ग्राम पंचायत सलाहेपारा में दो युवक बेंगलुरु से पहुंच गए। युवकों के गांव में पहुंचते ही हड़कंप मच गया। ग्रामीण दोनों युवकों को प्राथमिक जांच के लिए अस्पताल भेजने में अड़ गए। विरोध को देखते हुए दोनों युवक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गए, जहां उन्हें रोक लिया गया है। होम आइसोलेशन सलाहेपारा के ग्रामीणों ने पत्रिका को बताया कि गांव में किसी को कहीं जाने की अनुमति नहीं है।

कोरोना को देखते हुए सभी लोगों को अपने -अपने घरों में रहने के लिए प्रशासन की ओर से हिदायत दी गई है। सभी लोग इसका पालन पर रहे है। देशभर में लॉकडाउन होने के कारण लोगों को बाहर जाने की अनुमति नहीं है। पुलिस प्रशासन के साथ ही स्वास्थ्य विभाग का अमला कोरोना जैसे महामारी से लोगों को बचाने के निर्देश दे रहा है।

पांच-छह महीने बाद बेंगलुरु से लौटे गांव
गांव में बार-बार चेतावनी देने के बाद भी सलाहेपारा निवासी सोमसाय पोटाई और मनकु कोमरा चोरी से मंगलवार को गांव में आ गए। ग्रामीणों को सूचना मिली कि गांव के दो युवक पांच-छह महीने पहले बेंगलुरु रोजीरोटी के लिए गए थे, वह लौट आए है। दोनों न तो प्रशासन को सूचना दी न ही मेडिकल चेकअप करवाया। ग्रामीणों ने दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के कोरोना की जाँच के लिए बड़गांव भेज दिया है।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने दोनों युवकों को पखांजूर अस्पताल भेज दिया। इसी बीच दोनों संदिग्धों की भनक मीडिया को पहुंच गई। दोनों संदिग्धों ने बताया की यह बेंगलुरु से अपने गांव पहुंचे थे। ग्रामीणों के विरोध के बाद वह मेडिकल चेकउप के लिए आए है। अस्पताल में प्राथमिक जांच किया गया है। उन्हें होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है।

Corona virus
Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned