scriptशर्मनाक: सुलभ शौचालय में 12 साल की लड़की के साथ 70 साल के बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार | Crime in Kanker: 70 year old man raped 12 yeargirl in toilet | Patrika News

शर्मनाक: सुलभ शौचालय में 12 साल की लड़की के साथ 70 साल के बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

locationकांकेरPublished: Feb 17, 2020 11:07:53 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

कांकेर जिले में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जिले में 12 साल की बच्ची के साथ बलात्कार के आरोप में 70 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

,

शर्मनाक: सुलभ शौचालय में 12 साल की लड़की के साथ 70 साल के बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार,शर्मनाक: सुलभ शौचालय में 12 साल की लड़की के साथ 70 साल के बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जिले में 12 साल की बच्ची के साथ बलात्कार के आरोप में 70 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार बुजुर्ग ने एक सप्ताह से 12 वर्ष की नाबालिग को अपने हवस का शिकार बना रहा था। इस घटना की जानकारी पुलिस को मोहल्ले के लोगों ने दी। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

अटल आवास गरीबों के रहने के लिए आवंटित किया गया है। इस कालोनी में शनिवार को शर्मशार करने वाली एक घटना सामने आई। आरोपी रामकुमार शर्मा (70) मोहल्ले की एक 12 वर्ष की नाबालिग को पहले कुछ लालच देकर फिर डरा धमका कर एक सप्ताह से अपने हवस का शिकार बना रहा था। पुलिस ने बताया कि आरोपी कई दिनों से मासूम पर गंदी नजर रखे हुए था, जब घर के सभी लोग काम पर चले जाते थे तो पीडि़ता को खाने पीने का लालच देकर टीवी देखने के बहाने अपने घर में बुलाकर अश्लील हरकत करता था।

जब नाबालिग ने इसका विरोध नहीं कि या तो आरोपी बुजुर्ग ने 7 फरवरी को जबरदस्ती नाबालिग से दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की बाद किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। पीडि़ता ने आप बीती घटना की जानकारी भय के चलते किसी को नहीं दी तो आरोपी किसी न किसी बहाने पीडि़ता को बुलाकर उसकी इज्जत के साथ खेलना शुरू कर दिया। मोहल्ले वालों को कुछ संदेह हुआ तो 15 फरवरी को शुलभ शौचालय में पीडि़ता के साथ आरोपी को देख लिया। मोहल्ले वालों ने पुलिस को सूचना दी तो आरोपी मौका देखकर घर से फरार हो गया।

सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची तो मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के तलाश में जुट गई। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी बस से जबलपुर मध्यप्रदेश भाग रहा है। पुलिस को यह जानकारी होते ही रायपुर जा रहीं सभी बसों की नाकेबंदी करा दी। कांकेर पुलिस को कुछ देर में पता चला कि आरोपी कुरूद और अभनपुर के पास पहुंच गया है। पुलिस टीम ने बस में सवार आरोपी को अभनपुर के पास से गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि बस से जबलपुर भागने की फिराक में था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 323, 506, 4,6 पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। वहीं, पीडि़ता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो