शादी का झांसा देकर नाबालिग को भगा ले गया युवक, बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

युवक ने बहला फुसलाकर एक नाबालिग लड़की को अपने साथ भगाकर ले गया और बंधक बनाकर उसकी अस्मत लूट लिया।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 09 Dec 2020, 03:35 PM IST

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के आमाबेड़ा थाना क्षेत्र में एक युवक ने बहला फुसलाकर एक नाबालिग लड़की को अपने साथ भगाकर ले गया और बंधक बनाकर उसकी अस्मत लूट लिया। आरोपी का जब युवती से मन भर गया तो उसने उसे बाजार में छोड़कर फरार हो गया। किसी तरह से घर पहुंची नाबालिग ने परिजनों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद थाना में दुष्कर्म का रिपोर्ट दर्ज करा दिया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 17 वर्षिय पीड़िता अपने परिजनों के साथ थाना में दुष्कर्म का रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताई कि ग्राम खाले बेदी धनोरा निवासी शंकर पदा किसानी का काम करने के लिए कुछ दिन पहले उसके पड़ोस में आया था। गांव में मक्का की खेती कर रहा था। पड़ोस में रहने के कारण उससे जान पहचान हो गई और दोनों के बीच मोबाइल से बातचीत होने लगी। इस बीच आरोपी युवक ने उसे शादी का झांसा देकर बहला फुसला कर नवम्बर माह में उसके साथ जबरदस्ती करते हुए उसी घर में अपनी हवस का शिकार बना लिया।

कुछ दिन बाद आरोपी युवक ने उसे अपने साथ भगाकर सेठ के घर लेकर चला गया। जहां कुछ दिनों तक जबरदस्ती उसके आबरू को लूटता रहा। इस बीच आरोपी उसे अपने साथ धनोरा बाजार लेकर गया और उसे वहां पर छोड़कर फरार हो गया। जहां पर एक पहचान वाले के साथ अपने परिजनों के घर पीड़िता आई और थाना में रिपोर्ट दर्ज करा दिया। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पास्को एक्ट के तहत धारा 363,366, 376 के तहत अपराध दर्ज किया है।

पीड़िता को बाजार में छोड़कर हो गया था फरार
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी एक दिन उसे धनोरा बाजार लाया था। जहां उसे अकेला छोड़कर फरार हो गया। काफी देर बार वह नहीं आया तो पीड़िता किसी की मदद से अपने घर पहुंची आपबीती घटना की जानकारी दी।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned