scriptशादी का झांसा देकर नाबालिग को भगा ले गया युवक, बंधक बनाकर किया दुष्कर्म | Crime in Kanker Man kidnapped and rape with minor girl | Patrika News

शादी का झांसा देकर नाबालिग को भगा ले गया युवक, बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

locationकांकेरPublished: Dec 09, 2020 03:35:32 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

युवक ने बहला फुसलाकर एक नाबालिग लड़की को अपने साथ भगाकर ले गया और बंधक बनाकर उसकी अस्मत लूट लिया।

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के आमाबेड़ा थाना क्षेत्र में एक युवक ने बहला फुसलाकर एक नाबालिग लड़की को अपने साथ भगाकर ले गया और बंधक बनाकर उसकी अस्मत लूट लिया। आरोपी का जब युवती से मन भर गया तो उसने उसे बाजार में छोड़कर फरार हो गया। किसी तरह से घर पहुंची नाबालिग ने परिजनों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद थाना में दुष्कर्म का रिपोर्ट दर्ज करा दिया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 17 वर्षिय पीड़िता अपने परिजनों के साथ थाना में दुष्कर्म का रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताई कि ग्राम खाले बेदी धनोरा निवासी शंकर पदा किसानी का काम करने के लिए कुछ दिन पहले उसके पड़ोस में आया था। गांव में मक्का की खेती कर रहा था। पड़ोस में रहने के कारण उससे जान पहचान हो गई और दोनों के बीच मोबाइल से बातचीत होने लगी। इस बीच आरोपी युवक ने उसे शादी का झांसा देकर बहला फुसला कर नवम्बर माह में उसके साथ जबरदस्ती करते हुए उसी घर में अपनी हवस का शिकार बना लिया।

कुछ दिन बाद आरोपी युवक ने उसे अपने साथ भगाकर सेठ के घर लेकर चला गया। जहां कुछ दिनों तक जबरदस्ती उसके आबरू को लूटता रहा। इस बीच आरोपी उसे अपने साथ धनोरा बाजार लेकर गया और उसे वहां पर छोड़कर फरार हो गया। जहां पर एक पहचान वाले के साथ अपने परिजनों के घर पीड़िता आई और थाना में रिपोर्ट दर्ज करा दिया। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पास्को एक्ट के तहत धारा 363,366, 376 के तहत अपराध दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो