scriptबाथरूम में नहाती महिला का युवक ने बनाया Video, वायरल करने की धमकी देकर किया रेप की कोशिश | Crime in Kanker: man make video of woman bathing in bathroom and raped | Patrika News

बाथरूम में नहाती महिला का युवक ने बनाया Video, वायरल करने की धमकी देकर किया रेप की कोशिश

locationकांकेरPublished: Apr 09, 2020 03:12:05 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

एक युवक ने नहाते हुए महिला का फोटो खींचकर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की।

2018_9image_16_34_496037070rapegirlvictim-ll.jpg

rape

कांकेर. छत्तीसगढ़ में दुष्कर्म और मर्डर के अपराध चरम पर हैं। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में रविवार को सुबह करीब 10 बजे एक युवक ने नहाते हुए महिला का फोटो खींचकर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। । रिपोर्ट के आधार पर युवक के खिलाफ धारा 354 क,ग, और 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर पुलिस विवेचना कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार नगर की एक 40 वर्षीय महिला ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि 5 अप्रैल को सुबह करीब 10 बजे वह अपने घर के बाथरूम में नहा कर निकल रही थी, उसी समय संजय नगर निवासी युवक शब्बीर रंगरेज पिता सलीम रंगरेज घर में घुस आया और अपने मोबाइल से उसकी फोटो खींचने लगा और अश्लील हरकत करते हुए दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा।

किसी तरह से अपने आप को छुड़ाकर बोली कि तुम बिना अनुमति कैसे आ गए और मोबाइल से खींचे फोटो को डिलीट करो कहने पर जान से मारने की धमकी देने लगा, जिसके बाद डर के कारण घर में पति, ससुर को आवाज लगी तो आरोपी धमकी दिया कि पुलिस रिपोर्ट करोगे तो सबको जान से मार डालेगा। रिपोर्ट के आधार पर युवक के खिलाफ धारा 354 क,ग, और 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर पुलिस विवेचना कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो