बैंक जा रही महिला का रास्ता रोक युवक जबरदस्ती ले गया जंगल और किया रेप, फिर दी जान से मारने की धमकी

भतीजे के साथ बाइक से बैंक जा रही महिला का रास्ता रोककर एक युवक ने जबरदस्ती जंगल में ले जाकर उसकी अस्मत लूट ली और मौके से फरार हो गया।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 03 Jan 2020, 01:32 PM IST

कांकेर. छत्तीसगढ़ के का कांकेर जिले कोरर थाना क्षेत्र भतीजे के साथ बाइक से बैंक जा रही महिला का रास्ता रोककर एक युवक ने जबरदस्ती जंगल में ले जाकर उसकी अस्मत लूट ली और मौके से फरार हो गया। पीडि़ता किसी तरह से घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी। ग्राम प्रमुखों को सूचना देने के बाद पीडि़ता ने कोरर थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कर दिया। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार कोरर थाना क्षेत्र निवासी 25 वर्षिय महिला ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताई कि 29 दिसम्बर को दोपहर करीब दो बजे वह अपने जेठ के बेटे के साथ बाइक से ग्राम हाटकर्रा ग्राहक सेवा केन्द्र से पैसा निकालने के लिए जा रही थी। गांव से कुछ ही दूर त्रिकाल नाला के पास पहुंची ही थी कि ग्राम तारांदुल निवासी फरसुराम शोरी (42) पिता बलीराम रास्ते में मिल गया और बाइक को रोक लिया।

जब हमने बीच में रोकने का कारण पूछा तो जेठ के बेटे से गाली गलौज करते हुए मारपीट किया और उसे वहां से भगा दिया। जेठ के बेटे से कहा कि अगर दोबारा वापस आया तो जान से मार कर फेंक देगा। आरोपी की धमकी से मेरा जेठ का बेटा डर गया और वहां से अपनी बाइक से जाने लगा तो उसके साथ जाने के लिए बाइक पर बैठ रही थी तो मेरा हाथ पकडक़र रोक लिया और जेठ के बेटे को भगा दिया।

उसके जाने के बाद आरोपी ने मेरे हाथ को पकडक़र जंगल की ओर खींचते हुए ले गया। मैं डर के कारण विरोध करने लगी तो मुझे भी जान से मारने की धमकी व बदनाम कर देने की बात कहते हुए जबरदस्ती जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया।

जब मैं चिल्लाने लगी तो मेरे मुंह में कपड़ा ठुंस कर मेरी अस्मत लूट कर फरार हो गया। किसी तरह अपने आप को संभालते हुए मैं पैदल गांव तक पहुंची और घटना की जानकारी अपने पति व परिजनों को दिया। जिसके बाद परिजनों ने गांव में परिवार के लोगों के साथ सलाह मशवरा कर कोरर थान में दुष्कर्म का रिपोर्ट दर्ज करा दिया। रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का अपराध दर्ज कर लिया है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर रिमांड में लिया है।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned