scriptशर्मनाक ! 6 साल की बच्ची से 15 साल के नाबालिग ने की दरिंदगी, मासूम ने रोते हुए बताई आपबीती | Crime in Kanker: Minor Boy rape with 6 year old girl | Patrika News

शर्मनाक ! 6 साल की बच्ची से 15 साल के नाबालिग ने की दरिंदगी, मासूम ने रोते हुए बताई आपबीती

locationकांकेरPublished: May 06, 2020 05:23:49 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

नाबालिग लड़के ने अपने पड़ोस में रहने वाली 6 साल की मासूम बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर अपने घर बुलाया और उसकी अस्मत लूटकर फरार हो गया।

crime news

Child Rape

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक बार फिर शर्मसार घटना सामने आई है। जब नगर में एक नाबालिग लड़के ने अपने पड़ोस में रहने वाली 6 साल की मासूम बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर अपने घर बुलाया और उसकी अस्मत लूटकर फरार हो गया। बच्ची रोती हुई घर पहुंची और अपने साथ हुए घटना की जानकारी मां को बताई तो उसके होश उड़ गए। पीड़िता को लेकर थाना पहुंची और दुष्कर्म का मामला दर्ज करा तो पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 2 मई को सुबह पीड़िता के माता-पिता काम करने के लिए बाहर गए तो पड़ोस में रहने वाला 15 वर्षीय नाबालिग बच्ची को चॉकलेट कुरकुरे का लालच देकर अपने घर बुलाया तो बच्ची उसके घर चली गई। जिसके बाद आरोपी ने अपने एक साथी को घर पर पहरा देने के लिए बुलाया और घर के अंदर 6 साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया।

घटना के बाद बच्ची जब रोती हुई घर पहुंची और अपने माता-पिता के आने के बाद घटना की जानकारी तो उनके होश उड़ गए। फिर बच्ची को लेकर परिजन थाना पहुंचकर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने तत्काल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर दुष्कर्म का अपराध दर्ज कर किया है। नाबालिग आरोपियों को बाल प्रशिक्षण गृह जगदलपुर भेज दिया गया वहीं दूसरे आरोपी को रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो