scriptसुनसान जगह में चल रहा था ये गंदा काम, जब पहुंची पुलिस तो लाखों रुपए के साथ रंगे हाथों पकड़े गए 4 लोग | Crime in Kanker: Police Arrested 4 Gamblers with 1.15 Lakhs Rupee | Patrika News

सुनसान जगह में चल रहा था ये गंदा काम, जब पहुंची पुलिस तो लाखों रुपए के साथ रंगे हाथों पकड़े गए 4 लोग

locationकांकेरPublished: Oct 03, 2019 12:38:27 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

सुनसान जगह में चल रहा था ये गंदा काम, जब पहुंची पुलिस तो लाखों रुपए के साथ रंगे हाथों पकड़े गए 4 लोग

कांकेर. दीपावली से पहले जुआरियों और सटोरियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दिया है। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। लाखों रुपए का दांव लगाने वाले चार जुआरियों को पुलिस टीम ने दबोचते हुए उनके पास से एक लाख 15 हजार रुपए और ताश पत्ता को बरामद किया है।

पुलिस की इस कार्रवाई से जुआरियों और सटारियों में हडक़ंप मचा हुआ है। जानकारी के अनुसार एक अक्टूबर को शाम करीब 7.50 बजे पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम कोटापारा आमाकड़ा के प्रिया राइसमिल के पास कुछ लोग लाखों रुपए का दांव लगाकर जुआ खेल रहे हैं।

पुलिस ने मौके पर दबिश देकर तहसील पारा भानुप्रतापपुर निवासी योगेश पांडे पिता एस. पांडे संबलपुर निवासी, राकेश जैन पिता भीमराज संबलपुर निवासी, शांति लाल प्रजापति पिता भान सिंग संबलपुर निवासी, राम लाल कोरेटी पिता मलतू राम को घेरा बंदी कर दबोचने में सफलता हासिल की और मौके से एक लाख 15 हजार रुपए नगद और 52 पत्ति तीन गढ्ढी चटाई को जब्त किया गया।

जुआरियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले कि विवेचना पुलिस कर रही है। बताया जा रहा कि इस तरह से चारामा और नरहरपुर क्षेत्र में भी बड़े पैमाने पर सट्टा और जुआ खेला जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो