scriptझाड़ फूंक कराने आए युवक ने बैगा और उसके परिवार पर किया सब्बल से वार, बेटी की मौत, दो गंभीर रूप से घायल | Crime: man attacked Baiga and his family one dead two injured | Patrika News

झाड़ फूंक कराने आए युवक ने बैगा और उसके परिवार पर किया सब्बल से वार, बेटी की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

locationकांकेरPublished: Feb 08, 2020 11:21:45 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

जड़ी बूटी से इलाज कराने आए एक सरफिरे युवक ने बैधराज व उसकी दो बेटियों पर सब्बल से ताबड़ तोड़ हमला कर दिया। जिससे एक की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

झाड़ फूंक कराने आए युवक ने बैगा और उसके परिवार पर किया सब्बल से वार, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

झाड़ फूंक कराने आए युवक ने बैगा और उसके परिवार पर किया सब्बल से वार, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

कांकेर/पखांजूर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के बांदे थाना क्षेत्र के ग्राम पाड़ेंगा में बीती शाम करीब 6 बजे जड़ी बूटी से इलाज कराने आए एक सरफिरे युवक ने बैधराज व उसकी दो बेटियों पर सब्बल से ताबड़ तोड़ हमला कर दिया। जिससे एक की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को रायपुर के लिए रेफर कर दिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम भूमकाम एट्टापल्ली गढ़चिरौली महाराष्ट्र निवासी संतु उसेंडी (28) पिता गन्नुराम उसेंडी के शरीर में अकड़न की बीमारी थी। जिसका इलाज परिजन काफी समय से करवा रहे थे। इसी बीच संतु उसेंडी की बहन चिंता आंचला जो विवाह के बाद ग्राम पाड़ेंगा थाना बांदे ससुराल गई हुई थी, जिसने बताया कि गांव में एक बैगा है जो जड़ी बुटी से इलाज करता है। एक बार उनसे इलाज करवा ले।

यह सुनकर परिजन युवक को बैगा के पास लेकर आए, जहां बैगा उपचार शुरू किया ही था कि युवक अचानक आवेश में आ गया और पास में पड़े लोहे के मोटे सब्बल से बैगा के सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। यह देखकर पास में ही खड़ी बैगा की बेटी ललिता नरेटी (30) और सिम्मो नरेटी (21) ने पिता को बचाने के लिए दौड़ी तो उन पर भी हमला कर दिया। जिससे ललिता नरेटी की मौके पर ही मौत हो गई, हमले से बैगा चैतू राम नरेटी (70) और उसकी बेटी सिम्मो नरेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना की खबर गांव में फै लते ही ग्रामीणों ने आरोपी को रस्सी से बांधकर पुलिस को सूचना दे दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उचित इलाज के लिए दोनों को रायपुर रेफर कर दिया गया। जहां पर दोनों की हालत नाजूक बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302, 307 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो