scriptपत्नी ने सब्बल से हमला कर पति की ले ली जान, फिर बोली – अब मिल गया छुटकारा | Crime News: Woman arrested for husbands murder in Kanker | Patrika News

पत्नी ने सब्बल से हमला कर पति की ले ली जान, फिर बोली – अब मिल गया छुटकारा

locationकांकेरPublished: Sep 08, 2017 06:00:00 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में हत्या की एक ऐसी सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जिसने पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को दागदार कर दिया है।

murder

पत्नी ने सब्बल से हमला कर पति की ले ली जान, फिर बोली – अब मिल गया छुटकारा

कांकेर/चारामा. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में हत्या की एक ऐसी सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जिसने पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को दागदार कर दिया है। यहां एक पत्नी ने सब्बल से हमला कर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
यह घटना थाना क्षेत्र ग्राम आंवरी की है। इस गांव के रहने वाले रामकुमार सतनामी (50) अपनी पत्नी झुमुका बाई सतनामी (45) के साथ रह रहा था। रामकुमार को शराब पीने की आदत थी। राजकुमार के इसी आदत को लेकर अक्सर उसकी पत्नी के साथ उसका विवाद होता था।
murder
रोज की तरह बुधवार रात को भी रामकुमार शराब पीकर घर आया और फिर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई। रामकुमार ने पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद झुमुका और परिजनों ने इसकी जानकारी गांव के प्रमुख लोगों को दी। ग्राम प्रमुख के लोगों समझाइश के बाद पूरा परिवार खाना खाकर सो गया। लेकिन कुछ देर बाद पत्नी झुमुका ने उठकर घर में रखे लोहा के सब्बल से अपने पति के सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।
गुरुवार सुबह इस घटना की जानकारी आसपास के लोगों को हुई, इसके बाद गांव में सनसनी फैली गई। चारामा थाना की पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही जांच टीम घटनास्थल पहुंच गई। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की, अंत में जब पत्नी से पूछताछ हुई तो खुद को फंसता देख झुमुका ने अपराध को कबूल कर लिया।
झुमुका ने बताया कि विवाद और मारपीट से परेशान महिला ने पति की हत्या की। हालांकि इस घटना को लेकर झुमुका को किसी तरह का अफसोस नहीं है। उसने बताया कि रोज-रोज के झगड़े मिल गया छुटकारा। पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर परिजनों को शव सौंप दिया है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो