scriptचार साल की बच्ची के साथ रेप कर हत्या करने वाले आरोपी को फांसी की सजा | Death sentence for raping and killing a four-year-old girl in kanker | Patrika News

चार साल की बच्ची के साथ रेप कर हत्या करने वाले आरोपी को फांसी की सजा

locationकांकेरPublished: Oct 31, 2018 11:10:21 am

Submitted by:

Deepak Sahu

चार साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या कर देने वाले आरोपी को अतिरिक्त विशेष सत्र न्यायाधीश में फांसी की सजा सुनाई है।

rape news

चार साल की बच्ची के साथ रेप कर हत्या करने वाले आरोपी को फांसी की सजा

कांकेर. छत्तीसगढ़ में लगातार रेप के अपराध बढ़ते ही जा रहे है। कांकेर जिले में ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दिया।

यह घटना दुर्गूकेांदल थाना क्षेत्र के ग्राम हानपतरी का है। 4 मार्च 2015 को एक मासूम बच्ची को आरोपी मदनलाल टेकाम (20) निवासी कटगांव थाना मानपुर राजनांदगांव ने अगवाकर दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी थी। हत्या के बाद शव को खेत में फेंककर फरार हो गया था। घटना के दिन देर शाम तक बच्ची नहीं मिली तो परिजन घबरा गए। खोजबीन के बाद दुर्गूकोंदल थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

rape news

पुलिस टीम ने संदेह होने पर 6 मार्च को आरोपी मदनलाल को हिरासत में लिया। पूछताछ में आरोपी ने दुष्कर्म के बाद हत्या करना स्वीकार कर लिया। आरोपी के निशानदेही पर 7 मार्च 2015 को बच्ची का शव प्रा.शाला के पीछे खेत से पुलिस ने बरामद कर लिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302, 363 व 376 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को न्यायालय में पेश किया।

उक्त मामले में अतिरिक्त विशेष सत्र न्यायाधीश संजीव कुमार टामक ने अभियोजन साक्षियों के बयान और साक्ष्य के आधार पर आरोपी मदनलाल को दोषी पाते हुए धारा 302 में फांसी, धारा 363 में सात वर्ष, धारा 376 दो झ में आजीवन कारावास की सजा सुनाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो