scriptDeputy Ranger raped his own colleague's wife in kanker | डिप्टी रेंजर ने अपने ही सहकर्मी की पत्नी से किया बलात्कार, जान से मारने की धमकी देकर बार-बार करता था इज्जत तार-तार | Patrika News

डिप्टी रेंजर ने अपने ही सहकर्मी की पत्नी से किया बलात्कार, जान से मारने की धमकी देकर बार-बार करता था इज्जत तार-तार

वन विभाग में पदस्थ डिप्टी रेंजर के खिलाफ विभाग में कार्यरत सहकर्मी की पत्नी ने बलात्कार का आरोप लगाया है। पीडि़ता ने कोयलीबेड़ा थाने में अपने साथ हुए घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कांकेर

Published: January 18, 2022 02:48:50 pm

कांकेर. वन विभाग में पदस्थ डिप्टी रेंजर के खिलाफ विभाग में कार्यरत सहकर्मी की पत्नी ने बलात्कार का आरोप लगाया है। पीडि़ता ने कोयलीबेड़ा थाने में अपने साथ हुए घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है। कोयलीबेड़ा थाना प्रभारी सत्यवान सिंह ने बताया महिला की शिकायत पर डिप्टी रेंजर के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। अरोपी रेंजर दो माह से अपनी ड्यूटी पर नहीं पहुंचा है। वह फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।
डिप्टी रेंजर ने अपने ही सहकर्मी की पत्नी से किया बलात्कार, जान से मारने की धमकी देकर बार-बार करता था इज्जत तार-तार
डिप्टी रेंजर ने अपने ही सहकर्मी की पत्नी से किया बलात्कार, जान से मारने की धमकी देकर बार-बार करता था इज्जत तार-तार
एक ही कॉलोनी में रहते हैं जान-पहचान का उठाया फायदा
पीडि़त 30 वर्षीय महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति भी वन विभाग में पदस्थ है। जिसके कारण डिप्टी रेंजर गणेश राम साहू से जान पहचान हो गई। दोनों का परिवार एक ही मोहल्ले में रहता है। इसलिए अक्सर डिप्टी रेंजर का घर आना जाना लगा रहता था। कुछ महीने पहले जब मेरा पति काम पर चला गया तो अकेला पाकर डिप्टी रेंजर जबरदस्ती घर में घुस आया। डरा धमका कर बलात्कार किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पहले तो लोक लाज के डर से किसी को ये बात बता नहीं पाई। जिसका फायदा डिप्टी रेंजर उठाता रहा और बार-बार बलात्कार करता रहा।
घर वालों की बताने की बात कही तब से गायब है डिप्टी रेंजर
पीडि़त महिला ने बताया कि दो महीने पहले डिप्टी रेंजर फिर घर में जबरदस्ती घर में घुस आया। हिम्मत करके मैंने बलात्कार का विरोध करते हुए सारी बात परिवार और बाकी लोगों को बताने की बात कही। जिसके बाद से वह गायब है। पुलिस ने बताया कि शिकायत के बाद डिप्टी रेंजर की तलाश की जा रही है। वन विभाग से पता चला है कि अधिकारी पिछले दो महीने से ड्यूटी नहीं आया है। इधर बलात्कार की घटना के बाद से वन विभाग में हड़कंप मच गया है।
डिप्टी रेंजर का मोबाइल बंद
मामला सामने आने के बाद से ही वन विभाग के अफसरों में खामोशी छा गई है। कर्मचारी की पत्नी से दुष्कर्म और दो महीने से डिप्टी रेंजर के लापता होने की जानकारी विभाग को अब लगी। ऐसे में हर कोई जवाब देने से बच रहा है। यह भी नहीं बताया जा रहा कि डिप्टी रेंजर के गायब होने पर क्या कार्रवाई की गई है या की जा रही है। डिप्टी रेंजर ने मोबाइल बंद कर दिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

Petrol-Diesel Prices Today: केंद्र के बाद राज्यों ने घटाए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितनी हैं आपके शहर में कीमतेंQuad Summit 2022: प्रधानमंत्री मोदी का जापान दौरा, क्वाड शिखर सम्मेलन में बाइडेन से अहम मुलाकात, जानें और किन मुद्दों पर होगी बात'हमारे लिए हमेशा लोग पहले होते हैं', पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती पर पीएम मोदीRam Mandir : पांच गुम्बद वाला दुनिया का अकेला होगा राम मंदिर, जाने अलग दिखने वाली विशेषताएंभाजपा नेता को किया गिरफ्तार, आशियाना ध्वस्त करने पहुंचा था बुलडोजरपैंगोंग झील पर जारी गतिरोध के बीच रेलवे ने क्यों दिया सुपरफास्ट ट्रेनों के लिए चीनी कंपनी को कॉन्ट्रैक्ट?सिर्फ पेट्रोल और डीजल ही नहीं, पांच चीजें हुईं सस्ती, केरल सरकार ने भी घटाया वैट, चेक करें आपके शहर में क्या हैं दामIPL 2022 Point Table: गुजरात, राजस्थान, लखनऊ और बैंगलोर ने प्लेऑफ में बनाई जगह
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.