scriptबुजूर्ग महिला की पत्थर से कुचलकर कर दी बेरहमी से हत्या, खेत में पड़ी मिली लाश | Elderly woman brutally murdered by stone body found in farm | Patrika News

बुजूर्ग महिला की पत्थर से कुचलकर कर दी बेरहमी से हत्या, खेत में पड़ी मिली लाश

locationकांकेरPublished: Oct 13, 2020 03:56:34 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

बीती रात एक बुजूर्ग महिला की पत्थर से कुचलकर बेरहमी से हत्या (Elderly woman Murder) कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज (Crime) कर लिया है।

news

कोरोना को लेकर जागरुक करना युवक को पड़ा भारी, दोस्तों ने पीट पीटकर ले ली जान

कांकेर. आमाबेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम पुषाघाटी में बीती रात एक बुजूर्ग महिला की पत्थर से कुचलकर बेरहमी से हत्या (Elderly woman Murder) कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज (Crime) कर लिया है।

बेटी ने पीपीई किट पहनकर पिता को दी मुखाग्नि, वीडियो से परिवार को कराया अंतिम दर्शन

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुषाघाटी निवासी मंगलराम गोटा ने पुलिस को सूचना दिया कि उसकी मां रताया बाई गोटा (70) पति फागुराम कुछ दिनों से अलग रहकर पुराने घर में स्वयं खाना बनाकर खाती थी। जिसकी देखभाल करने के लिए और उसकी जरूरत का सामान उन तक पहुंचाने के लिए वह स्वयं रोज अपनी मां के पास जाता था। 10 अक्टूबर को शाम जब वह अपनी मां से मिलने पहुंचा तो वह घर में नहीं थी।

कोकीन तस्करों के नेटवर्क में फंस सकते हैं कई रईसजादे, रिमांड में ड्रग पैडलर ने नहीं उगला राज, भेजा गया जेल

आस पड़ोस में तलाश करने के बाद भी वह नहीं मिली तो लगा कि वह अपनी बड़ी बेटी से मिलने के लिए गई होगी। दूसरे दिन भी जब कहीं पता नहीं चला तो खेत तरफ जाकर देखा तो वह खेत में मृत अवस्था में पड़ी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बताया कि मृत शव के पास करीब 10 किलो का पत्थर पड़ा हुआ था, जिससे कुचलकर उसकी हत्या की गई है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज अज्ञात आरोपी के खिलाफ 302 का मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो