scriptपत्नी के बारे में कह दी ऐसी बात की पति को नहीं हुआ बर्दाश्त, फिर बेटे के साथ मिलकर किया ये खौफनाक काम | Father and son killed man in Kanker Chhattisgarh | Patrika News

पत्नी के बारे में कह दी ऐसी बात की पति को नहीं हुआ बर्दाश्त, फिर बेटे के साथ मिलकर किया ये खौफनाक काम

locationकांकेरPublished: Apr 27, 2019 02:33:20 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

एक व्यवासायी अपने ही गांव के युवक की बीवी को चिढ़ाया करता था। इससे परेशान युवक ने व्यवासायी की हत्या करने की साजिश रच डाली और अपने बेटे के साथ मिलकर एक खौफनाक काम को अंजाम दे दिया।

crime news

पत्नी के बारे में कह दी ऐसी बात की पति को नहीं हुआ बर्दाश्त, फिर बेटे के साथ मिलकर किया ये खौफनाक काम

कांकेर. छत्तीसगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक व्यवासायी अपने ही गांव के युवक की बीवी को चिढ़ाया करता था। इससे परेशान युवक ने व्यवासायी की हत्या करने की साजिश रच डाली और अपने बेटे के साथ मिलकर एक खौफनाक काम को अंजाम दे दिया।

यह घटना कांकेर जिले की है। शासकीय अधिवक्ता दिलीप सिंह नरेटी के अनुसार ग्राम पंचायत सरोना में 17 सितंबर की रात किराना व्यवसायी रमेश बघेल की धारदार हथियार से हत्या की गई थी। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर चालान पेश किया था। अभियोजन पक्ष के मुताबिक ग्राम सरोना निवासी रमेश बघेल (37) किराना व्यवासायी अपने गांव के घनश्याम साहू को अक्सर यह कहकर चिढ़ाया करता था कि उसकी पत्नी का किसी के साथ नाजायज संबंध है। घनश्याम इससे तंग आकर एक दिन यह बात अपने बेटे गोपाल को बताई।

घनश्याम व गोपाल ने रमेश के सबक सिखाने के लिए उसकी हत्या करने की साजिश रच डाली और 17 सितंबर 2018 की रात उसके दुकान के पीछे ही धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। इस कार्य में गांव के ही सुरेश नेताम ने भी उन लोगों का साथ दिया।

मामले की सुनवाई करते हुए जिला न्यायाधीश हेमंत सराफ की अदालत में तीनों को दोषी पाया और आजीवन कारावास व दो-दो हजार के अर्थदंड से दंडित किया। अभियोजन का पक्ष शासकीय अधिवक्ता दिलीप सिंह नरेटी ने रखा ।

ट्रेंडिंग वीडियो