scriptदेर रात घर में लगी आग, लाखों का सामान जला, पड़ोसियों ने आग की लपटों से परिवार को बचाया | Fire in house neighbors save family from flames | Patrika News

देर रात घर में लगी आग, लाखों का सामान जला, पड़ोसियों ने आग की लपटों से परिवार को बचाया

locationकांकेरPublished: Nov 09, 2020 03:49:03 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

बीती रात एक खपरैल के घर में आग लग गई। आग की लपटों को देख पड़ोसियों ने घर में सो रहे लोगों को जगा कर उनकी जान बचा ली।

meerut

अंतागढ़. अंतागढ़ ब्लॉक के ग्राम पंचायत लामकन्हार में बीती रात एक खपरैल के घर में आग लग गई। आग की लपटों को देख पड़ोसियों ने घर में सो रहे लोगों को जगा कर उनकी जान बचा ली। पड़ोसियों ने इस तरह की सक्रियता नहीं दिखाई होती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

जानकारी के अनुसार उर्मिला हिचामी पति स्व. नरेश हिचामी ग्राम लामकन्हार तहसील अंतागढ़ बीती रात लगभग 9 बजे खाना खाने के बाद सो गई। देर रात घर से आग की लपटें निकलने लगी तो पड़ोसी सुधा धुव ने घर में सो रही उर्मिला को जगाने के लिए जोर-जोर से चिल्लाने लगी। जब उर्मिला की आंख खुली तो उसका घर जल रहा था। किसी तरह वह घर से बाहर निकल आई। तब तक घर का आधा हिस्सा जल गया था। खाद्य सामाग्री एंव दैनिक उपयोग की सामाग्री, कपड़े टीवी पंखा कुर्सी टेबल ऑदि आग में जल गया।

जिसकी लागत एक से डेढ़ लाख से अधिक राशि बताई जा रही है। अगर पड़ोसियों ने सतर्कता नहीं बरता होता तो कई लोगों की जान चली जाती। पीड़ित महिला ने शासन प्रशासन से क्षतिपूर्ति दिलाने के लिए गुहार किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो