script

मुर्गियों से भरी गाड़ी पलटी, घायलों को छोड़ दावत मनाने मुर्गी लूटने लगे लोग

locationकांकेरPublished: Oct 01, 2018 11:00:03 am

Submitted by:

Deepak Sahu

मुर्गियों से भरी पोल्ट्री गाड़ी पलटने से मरी मुर्गियों को लूटने के लिए होड़ मच गई हर कोई मरी मुर्गियों से दावत मनाने में जुट गया।

accident news

मुर्गियों से भरी गाड़ी पलटी, घायलों को छोड़ दावत मनाने मुर्गी लूटने लगे लोग

अंतागढ़. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में मुर्गियों से भरी पोल्ट्री गाड़ी दुर्घटना ग्रस्त हो गई। पोल्ट्री गाड़ी में लदी आधी से अधिक मुर्गियां मर गईं।मरी मुर्गियों को लूटने के लिए होड़ मच गई, हर कोई मरी मुर्गियों से दावत मनाने में जुट गया। देखते ही देखते कुछ से समय में पूरी मुर्गियों लोगों ने लूट लिया। गाड़ी चालक परिचालक को चोटे भी आई है।
मिली जानकारी के अनुसार रविवार को नगर से चार किमी दूर ग्राम तहकाल के पास भानुप्रतापपुर मार्ग पर बुढ़ादेव पेट्रोल पम्प के नजदीक सुबह करीब 9 बजे एक पोल्ट्री गाड़ी सीजी 04 जेडी 2965 दुर्घटना ग्रस्त हो गई। बताया जा रहा कि यह गाड़ी केशकाल निवासी की है जो नारायणपुर से भानुप्रतापपुर जा रहा थी। अंतागढ़ के करीब गाड़ी में कुछ खराबी आ जाने के कारण यह घटना हो गई और गाड़ी खेत में उतर गई।
accident news

इस घटना में चालक परिचालक को चोट भी आई है, मगर गाड़ी में लोड सैकड़ों की संख्या में मुर्गियों में आधी से ज्यादा मर गईं। घटना के बाद जिन्दा बची मुर्गियों को तो अलग कर दूसरे गाड़ी में डाल दिया गया। लेकिन मरी मुर्गियों वहीं पड़ी थी कि एक-एक कर लोग अपने साथ ले जाते गए और साथ ही अपने साथ औरों को भी बताते गए कि इस मार्ग से गुजरने वाले भी भीड़ को देख मुफ्त की मुर्गी लूटने में जुट गए।

पता चला कि अपने साथ मुर्गियां ले जाते गए जैसे ही यह खबर फैली और लोग भी इस घटना स्थल में पहुंच मरी मुर्गियों के ढेर में अपने लिए छांटते दिखे कुछ देर बाद आलम यह हो गया कि लोग दोनों हाथों से जितना हो सके मरी मुर्गियां ले जाते दिखे, कुछ थैला भर कर तो कुछ बोरियों में यहां तक कि बच्चों के भी हाथों में भी मरी मुर्गियां नजर आयीं। बाद में स्थिति यह हो गई कि मुर्गा खाने वाले शौकिनों ने पूरी मुर्गियां ही साफ कर दी। कुछ लोगों में दरियादिली भी दिखी कि अपने-अपने पड़ोसियों के लिए यह मुर्गियां ले जाते दिखे। वहीं पोल्ट्री व्यवसायी को भारी नुकसान होना बताया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो