scriptसरकारी अफसर की पुल के नीचे मिली लाश, फैली सनसनी | govt officer found dead bound in bridge | Patrika News

सरकारी अफसर की पुल के नीचे मिली लाश, फैली सनसनी

locationकांकेरPublished: Nov 21, 2017 03:17:30 pm

सूचना पर पुलिस लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्डम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया।

Murder
कांकेर. पंखाजूर नगर पंचायत कार्यालय में पदस्थ सहायक गे्रड तीन बाबू की सुबह गांव के पास पुल के नीचे लहु-लुहान हालत में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्डम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। हालांकि इसको कुछ ग्रामीण सुनियोजित रूप से हत्या मानकर देख रहे हंै। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताड़ में जुटी है।
Read More News: BREAKING: बच्चों से भरी स्कूल बस को JCB ने मारी टक्कर, कई घायल

जानकारी के अनुसार पंखाजूर थाना क्षेत्र के ग्राम पीव्ही ३९ निवासी दीपक बागची (55) पिता शिवपद का सोमवार की सुबह पुल के नीचे स्कूटी गिरी थी। पास में ही पानी में डूबा हुआ उनका शव मिला। सुबह इसकी जानकारी होते ही लोगों की भीड़ लगी रही। सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर बारिकी से जांच करने में जुटी है। लोग घटना स्थल के आधार पर यही मान रहे कि वे नगर पंचायत कार्यालय में पदस्थ थे। रात को अपने घर लौटते समय बाइक अनियत्रिंत हो गई होगी और रेलिंग में टकराकर नीचे गिर गए होंगे।
Read More News: बोरे से बाहर निकल आया था मासूम का पैर, खोलकर देखा तो लोगों के उड़ गए होश

नीचे गिरने से सिर और चेहरे में चोटे आई तथा पानी में डूबने पर उसकी मौत हो गई होगी। हर्षित मिश्री की सूचना पर पुलिस ने शव का पंचनामा कर आगे की कार्रवाई किया है। कुछ ग्रामीणों द्वारा दबी जुबान से यह भी बाते सामने आ रही कि यह घटना हत्या का भी हो सकता है। फिलहाल पुलिस शव का पोस्टमार्डम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पीएम रिपोर्ट अभी नहीं मिली है। रिपोर्ट के आधार पर मौत का कारण पता चल पाएगा। पुलिस अभी विभिन्न बिन्दुओं पर जांच पड़ताल करने में जुटी है।
स्वयं के बाइक में पुल से नीचे गिरने पर अधेड़ व्यक्ति की मौत हुई है। फिलहाल पुलिस शव का पंचनामा कर मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।
शोभराज अग्रवाल, एसडीओपी पंखाजूर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो