script

नेशनल हाईवे में तेज रफ्तार ट्रक और बोर गाड़ी में हुई जबरदस्त टक्कर, 6 गंभीर रूप से घायल

locationकांकेरPublished: May 14, 2020 12:56:32 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

एक तेज रफ्तार ट्रक विपरीत दिशा से आ रही बोर गाड़ी से आमने सामने टक्कर होकर सड़क किनारे पलट गई।

Two died in separate accident

पुलिस ने मर्ग कायम किया, पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के चारामा थाना क्षेत्र अंतर्गत बुधवार को सुबह लखनपुरी में एक तेज रफ्तार ट्रक विपरीत दिशा से आ रही बोर गाड़ी से आमने सामने टक्कर होकर सड़क किनारे पलट गई। जिससे दोनों वाहनों में सवार छह लोगों को गंभीर चोटें आने पर उन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार बोर गाड़ी क्रमांक सीजी 19 बीएल 2310 बीती रात क्षेत्र के ग्राम चंदेरी में बोर खनन करके के लिए गए हुए थे। जहां पर पूरी रात बोर खनन करने के बाद सुबह 9 बजे ग्राम तारसगांव बोर खनन के लिए जा रही थी। जो कि ग्राम उड़कुड़ा होते हुए गलत साइड में वाहन को चलाते हुए तारसगांव की ओर जा रही थी। उसी समय अपने साइड में तेज रफ्तार से ट्रक क्रमांक सीजी 07 बीपी 7647 को चलाते हुए जा रहा था।

गलत साइड में बोर गाड़ी के चालक को झपकी आई और सामने से आ रहे ट्रक के सामने टक्कर हो गई। दोनों वाहनों में टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दुर्घटना के बाद बोर गाड़ी सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। हादसे में बोर गाड़ी चालक अखिलेश कुमार सहित 5 को गंभीर चोट आई है। वही ट्रक श्रवण कुमार और कंडक्टर अर्जुन सिंह को भी गंभीर चोट आई है। दुर्घटना के बाद राहगीरों ने संजीवनी और पुलिस को सूचना देकर सबको जिला अस्पताल भेजा जहां पर सभी घायलों का उपचार चल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो