नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा, बोलेरो की टक्कर से दो छात्राओं की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर ग्राम लखनपुरी के पास वाहन की जोरदार टक्कर से बाइक सवार दो छात्राओं की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई

By: Bhawna Chaudhary

Published: 26 Aug 2020, 02:05 PM IST

चारामा.(कांकेर) .राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर ग्राम लखनपुरी के पास वाहन की जोरदार टक्कर से बाइक सवार दो छात्राओं की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बाइक चालक युवक घायल हो गया।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को ग्राम अतरझोला जिला बेमेतरा निवासी युवक आशीष सोनकर अपनी बाइक में अपनी क्लासमेट मनीषा साहू जो चारामा से लगे ग्राम दरगहन की निवासी है और उसकी बुआ की बेटी सारिका साहू को कांकेर की ले जा रहा था। लखनपुरी से आगे पेट्रोल पम्प के पास सुबह करीब 7:30 बजे पहुंचा ही था कि सामने से आ रही चार पहिया वाहन 04 एलडब्ल्यू 8844 के चालक ने तेज एवं लापवाही पूर्वक चलाते हुए उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। राहगीरों ने तीनों घायलों को चारामा के सरकारी अस्पताल ले आए, जहां डाक्टरों ने दोनों युवतियों को मृत घोषित कर दिया। वहीं आशीष की हालत गंभीर है। पुलिस ने इस मामले में वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

सुबह 7 बजे गांव से निकले थे-
आशीष सोनकर मंगलवार सुबह ग्राम दरगहन पहुंचा और मनीषा साहू व सारिका साहू के साथ कांकेर के लिए तीनों निकले थे। कांकेर से जगदलपुर कालेज जाने के लिए चारपहिया वाहन बुकिंग कराया गया था। बताया जा रहा कि एक युवती कांकेर कॉलेज की छात्रा थी और दूसरी युवती नर्सिंग कालेज जगदलपुर की छात्रा थी। वहीं घायल युवक जगदलपुर में एग्रीकल्चर कालेज का छात्र था।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned