scriptपति के वापस लौटने का पत्नी मायके में कर रही थी इंतजार, अचानक FB में दिखा ऐसा पोस्ट कि सीधे पहुंची थाने | husband cheat wife in kanker Chhattisgarh | Patrika News

पति के वापस लौटने का पत्नी मायके में कर रही थी इंतजार, अचानक FB में दिखा ऐसा पोस्ट कि सीधे पहुंची थाने

locationकांकेरPublished: Mar 05, 2020 02:06:21 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

युवक ने आरक्षक की बेटी सेे चार साल पहले आर्य समाज मंदिर में चुपके से लव मैरिज कर लिया। चार साल तक युवती को पत्नी बनाकर रखा और मन भर गया तो दूसरी लडक़ी से शादी कर ली। युवती को जब पति के दूसरी शादी की जानकारी मिली (Crime news) तो कोतवाली पहुंच गई।

crime news

पति के वापस लौटने का पत्नी मायके में कर रही इंतजार, अचानक FB में दिखा ऐसा पोस्ट कि सीधे पहुंची थाने

कांकेर. छत्तीसगढ़ में ऐसा मामला सामने आया है जहां एक युवक ने आरक्षक की बेटी सेे चार साल पहले आर्य समाज मंदिर में चुपके से लव मैरिज कर लिया। चार साल तक युवती को पत्नी बनाकर रखा और मन भर गया तो दूसरी लडक़ी से शादी कर ली। युवती को जब पति के दूसरी शादी की जानकारी मिली तो कोतवाली पहुंच गई। कोतवाली प्रभारी से पीडि़ता गुहार लगाती रही फिर भी अपराध (Crime news) नहीं दर्ज किया गया।

पीडि़ता दीक्षा गढ़पाले ने बताया कि 2013-14 में कम्प्यूटर पढऩे के लिए कांकेर आती थी। योगेश पांडेय पिता महेश पांडेय निवासी गढ़पिछवाड़ी कम्प्यूटर पढ़ाते थे। इस दौरान दोनों में प्यार हो गया। आर्य समाज मंदिर रायपुर में 11 अक्टूबर 2015 को लव मैरिज कर लिए। लव मैरिज के बाद मुझे मेरा पति ससुराल ले गया तो विवाद की स्थिति निर्मित हो गई। इस बीच तीन साल तक हम दोनों एक साथ पति-पत्नी के रूप में एक किराए के घर में रहे थे।

तीन साल बाद पति ने यह कहकर माता-पिता के घर छोड़ दिया कि उसे हार्नियां की बीमारी है। वह इलाज कराने के लिए बाहर जा रहा है। 12 मई 2019 से महिला अपने माता-पिता के साथ रह रही है। 3 जून 2019 को फेसबुक से महिला को पता चला कि पति भायेश्वरी पांडेय उर्फ पूजा पिता परमानंद पांडेय निवासी दुर्गा चौक दंतेवाड़ा से दूसरी शादी कर ली। जब पति से फोन पर दूसरी शादी के बारे में जानकारी चाही तो झूठ बोला, बाद में कहा तू नीच जाति की हो, मैं तुम्हें नहीं रख सकता। बोला, मैं अपनी दूसरी शादी कर ली। पीडि़ता ने बताया कि पति के दूसरी शादी की सूचना पर मैं शिकायती पत्र लेकर कोतवाली पहुंची तो पुलिस ने अपराध दर्ज नहीं किया। न्याय के लिए कोतवाली का चक्कर लगाने के बार एसपी दफ्तर में इंसाफ के लिए आवेदन सौंप चुकी हूं। पुलिस की बेटी होने के बाद भी इंसाफ नहीं मिल रहा है, मैं कोर्ट जाऊंगी। हालांकि युवक से इस संबंध में बात करने का प्रयास किया गया पर योगेश का मोबाइल बंद बता रहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो