scriptबीवी ने किया अवैध संबंध का विरोध तो मिली दिल दहलाने वाली सजा, बेड़ियों से बांधकर पति करता था… | Husband give punishment to wife for against illegal relations | Patrika News

बीवी ने किया अवैध संबंध का विरोध तो मिली दिल दहलाने वाली सजा, बेड़ियों से बांधकर पति करता था…

locationकांकेरPublished: Mar 24, 2020 10:24:55 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

बीवी ने किया अवैध संबंध का विरोध तो पति ने दे दी ये दहलाने वाली सजा (Crime news)

crime news

बीवी ने किया अवैध संबंध का विरोध तो मिली दिल दहलाने वाली सजा, बेड़ियों से बांधकर पति करता था…

कांकेर. छत्तीसगढ़ में एक मामला सामने आया है जिसमे पति के अवैध संबंध का विरोध किया तो बीवी को ऐसी सजा मिली की जिसे सुनकर आपका भी दिल दहल जाएगा (Crime news) । यह मामला कांकेर जिले के चारामा का कसावाही गांव का है।

मिली जानकारी के अनुसार पति डोमार पटेल का अवैध संबंध किसी और महिला से था। जब बीवी को बात का पता चला तो उसने इसका विरोध किया। बीवी के विरोध से पति ने गुस्से में आकर एक मकान में बेड़ियों से बांधकर कैद कर दिया। इतना ही नहीं उसे लात- घूंसों और रॉड से पीटता था।भूख लगने पर उसे सिर्फ सुखी रोटी देता था।

बताया गया की डोमार और महिला की शादी को दस साल हो गए है। दोनों के दो बच्चे भी है। बच्चे अगर मां के पास भी जाते तो पिता उन्हें भी पीटता। सुचना मिलने पर पुलिस ने महिला को पति की कैद से छुड़वा दिया है।

बताया गया की कुछ परिजनों को इसकी भनक लगी लेकिन उन्होंने इस मामले में हस्तक्षेप नहीं किया।घरेलू विवाद है कहकर इस बात को टाल देते थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो