scriptकांकेर: जिंप सीईओ के चालक, वन कर्मी समेत जिले में मिले 34 नए कोरोना मरीज | Kanker: 34 new corona patients found in district | Patrika News

कांकेर: जिंप सीईओ के चालक, वन कर्मी समेत जिले में मिले 34 नए कोरोना मरीज

locationकांकेरPublished: Sep 09, 2020 03:47:32 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

मंगलवार को जिले में 34 नए केस सामने आए। जिसमें से नगर में जिला पंचायत सीईओ के चालक समेत 11 लोगों को संक्रमित पाया गया।

corona_new1.jpg

शहर के हर क्षेत्र में संक्रमण पहुंच चुका है

कांकेर. कोरोना संक्रमण की रफ्तार नगर में तेज हो रही है। मंगलवार को जिले में 34 नए केस सामने आए। जिसमें से नगर में जिला पंचायत सीईओ के चालक समेत 11 लोगों को संक्रमित पाया गया। कोरोना की बढ़ती महामारी नगर में भी लोगों में खौफ पैदा कर दिया है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से मंगलवार को कोरोना संक्रमितों की पॉजिटिव रिपोर्ट की सूची जारी की गई। जिसमें कांकेर ब्लॉक में 11 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया। नगर के झुनियापारा में तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। श्यामानगर में एक, आरएस कालोनी में एक, जनकपुर वार्ड में एक, सुभाष वार्ड में एक, बुरा पारा में एक और अन्य तीन ग्रामीणों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। अंतागढ़ ब्लॉक में चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव है। जिसमें से दो फारेस्ट कॉलोनी में रहने वाले वन विभाग के कर्मचारी और दो अन्य ग्रामीण हैं। भानुप्रतापपुर ब्लॉक मुल्ला बीएसएफ काम में चार जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

भानुप्रतापपुर नगर में एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिला है। एक अन्य ग्रामीण भी है। नगर पंचायत चारामा में एक व्यापारी की रिपोर्ट पॉजिटिव है। ग्रामीण क्षेत्र का एक व्यक्ति भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। नगर पंचायत नरहरपुर में नगर के तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव है। सात अन्य ग्रामीण भी कोरोना महामारी की चपेट में आ गए हैं। कोरोना मरीजों की संख्या जिले में कुल 877 पहुंच गई है। अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है। 631 लोग ठीक होकर अपने-अपने घरों को लौट के हैं। 239 लोगों का भी इलाज चल रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो