scriptकांकेर: 75 नए कोरोना पॉजिटिव, कोतवाली को दो पुलिस कर्मी, तीन कैम्पों में 14 जवान संक्रमित | Kanker: 75 new Corona positive two police personnel to Kotwali | Patrika News

कांकेर: 75 नए कोरोना पॉजिटिव, कोतवाली को दो पुलिस कर्मी, तीन कैम्पों में 14 जवान संक्रमित

locationकांकेरPublished: Sep 26, 2020 04:23:05 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

शुक्रवार को जिले में 75 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसमें से कोतवाली में तैनात दो पुलिस जवान, मंगलवार में एक जवान और दो कैम्पों में 14 जवानों को कोरोना संक्रमित पाया गया है।

होटल बना कोरोना केयर सेंटर, 2 मरीज भर्ती, खर्च 7- 10 हजार रोज

होटल बना कोरोना केयर सेंटर, 2 मरीज भर्ती, खर्च 7- 10 हजार रोज

कांकेर. कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। शुक्रवार को जिले में 75 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसमें से कोतवाली में तैनात दो पुलिस जवान, मंगलवार में एक जवान और दो कैम्पों में 14 जवानों को कोरोना संक्रमित पाया गया है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट में जिले में शुक्रवार को भी बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित पाए गए। कांकेर ब्लॉक में 19 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया है। जिसमें से सुभाष वार्ड कोतवाली में दो पुलिस जवान संक्रमित पाए गए है। अलबेलापारा वार्ड में भी दो लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया। संजयनगर में एक, इमलीपारा क्वारंटाइन सेंटर में एक, एमजी वार्ड में एक, उदयनगर में एक, राजा राम में एक, एकतानगर में एक, आदर्शनगर में एक और 7 अन्य ग्रामीणों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है।

इसी तरह से बीएसएफ बल के 11 जवानों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव मिली जवानों को कोरोना संक्रमित पाया गया है। उधर, मंगलवार में एक जवान की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है। अंतागढ़ ब्लॉक की बात करें तो 14 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया है। भानुप्रतापुर ब्लॉक में 6 लोगों को कोरोना संक्रमित पाए जाने की पुष्टि हुई है।

चारामा ब्लाक में 10 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है। दुर्गुकोंदल ब्लॉक में 13 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। नरहरपुर ब्लॉक में पांच और कोयलीबेड़ा में 8 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो