scriptKanker Accident News: दर्दनाक सड़क हादसा: तेज रफ्तार हाइवा दुकान में घुसा, तीन की मौत की खबर | Kanker Accident News: Uncontrolled Hyva entered into shop, 3 killed | Patrika News

Kanker Accident News: दर्दनाक सड़क हादसा: तेज रफ्तार हाइवा दुकान में घुसा, तीन की मौत की खबर

locationकांकेरPublished: Sep 30, 2021 10:05:12 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Kanker Accident News: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले के चारामा थाना क्षेत्र एनएच-30 पर रात करीब आठ बजे सड़क हादसे में तीन लोगों के मौत की सूचना मिल रही है। हालांकि पुलिस ने अभी तक एक मौत की पुष्टि की है, अन्य लोग हाइवा में फंसे हुए हैं।

kanker_accident_news.jpg

Kanker Accident News: दर्दनाक सड़क हादसा: तेज रफ्तार हाइवा दुकान में घुसा, तीन की मौत की खबर

कांकेर. Kanker Accident News: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले के चारामा थाना क्षेत्र एनएच-30 पर रात करीब आठ बजे सड़क हादसे में तीन लोगों के मौत की सूचना मिल रही है। हालांकि पुलिस ने अभी तक एक मौत की पुष्टि की है, अन्य लोग हाइवा में फंसे हुए हैं।
kanker_road_accident.jpg
पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार रात करीब आठ बजे ग्राम तेलगरा में तेज रफ्तार हाइवा अनियंत्रित होकर दुकान में जा घुसा। इसकी चपेट में आने से एक ग्रामीण की मौके पर ही मौत हो गई। कई ग्रामीण हाइवा में फंसे होने की सूचना मिल रही है।
kanker_accident_news.jpg
इस हादसे के बाद ग्रामीणों ने एनएच जाम कर दिया। आनन-फानन में पहुंची पुलिस लोगों को समझाइश देकर आवागमन को किसी तरह से बहाल करा दिया। हाइवा में फंसे लोगों को ग्रामीणों के सहयोग से निकालने की खबर लिखे जाने तक कोशिश हो रही थी।

ट्रेंडिंग वीडियो