scriptKanker Naxal News: Three jawan injured in IED blast | Kanker Naxal News: सर्चिंग पर निकले जवानों पर नक्सलियों ने किया हमला, IED के चपेट में आने से तीन जवान घायल | Patrika News

Kanker Naxal News: सर्चिंग पर निकले जवानों पर नक्सलियों ने किया हमला, IED के चपेट में आने से तीन जवान घायल

Kanker Naxal News: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले के ताड़ोकी थाना क्षेत्र रेलवे सुरक्षा में लगे एसएसबी 33वीं बटालियन के जवानों और नक्सलियों के बीच दोपहर करीब एक बजे मुठभेड़ के दौरान IED ब्लास्ट में एक जवान जख्मी हो गया।

कांकेर

Published: January 14, 2022 11:59:16 pm

कांकेर/अंतागढ. Kanker Naxal News: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्र कांकेर (Kanker) जिले के ताड़ोकी थाना क्षेत्र कोसरोंडा कैम्प के पास सर्चिंग पर निकले सशस्त्र सुरक्षा बल (SSB) के तीन जवान नक्सलियों द्वारा किए गए दो आईईडी (IED) ब्लास्ट की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल जवानों अंतागढ़ अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। पहला आईईडी ब्लास्ट दोपहर करीब एक बजे जबकि दूसरा ब्लास्ट शाम को सात बजे के आसपास हुआ।
naxalite.jpg
अंतागढ़ एसडीओपी अमरनाथ सिदार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि ताड़ोकी थाना क्षेत्र ग्राम कोसरोंडा कैम्प के पास ही रावघाट रेलवे परियोजना का कार्य चल रहा है, जिसकी सुरक्षा में एसएसबी कैम्प के जवान तैनात हैं। रोज की तरह शुक्रवार को दोपहर करीब एक बजे कोसरोंडा कैम्प से करीब एक किमी दूर ग्राम तुमापाल के पास करीब 150 की संख्या में जवान सर्चिंग अभियान चला रहे थे।
इसी दौरान नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर दिया। इससे 13वीं बटालियन में पदस्थ आरक्षक सुरेन्द्र सिंह निवासी राजस्थान चपेट में आ गया। वहीं कुहचे एसएसबी कैंप के दो जवान योगेंद्र बरियार और के शंकर भी इसकी चपेट में आने से घायल होने की खबर है। ये जवान दल के साथ शाम 7 बजे ताड़ोकी थाना क्षेत्र में सर्चिंग के लिए निकले थे। तभी नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर दिया और ये जवान उसकी चपेट में आ गए। उन्हें अंतागढ़ जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।
बता दें कि बीते सप्ताह 6-7 जनवरी की दरमियानी रात छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर (Bijapur) जिले के भैरमगढ़ इलाके के बेलचर के बुधीपारा में नक्सलियों ने दो युवकों की मुखबिरी का आरोप लगा कर हत्या कर दी थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

School Holidays in February 2022: जनवरी में खुले नहीं और फरवरी में इतने दिन की है छुट्टी, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीइस एक्ट्रेस को किस करने पर घबरा जाते थे इमरान हाशमी, सीन के बात पूछते थे ये सवालजैक कैलिस ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 3 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगहदुल्हन के लिबाज के साथ इलियाना डिक्रूज ने पहनी ऐसी चीज, जिसे देख सब हो गए हैरानकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेश
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.