scriptइस युवक का नाम ऐसा जैसे कोई गाली, फेसबुक पर बना चर्चा का विषय | Young man forced to post a photo of his passport on Facebook to prove his real name is 'Phuc Dat Bich'... after his account is banned | Patrika News

इस युवक का नाम ऐसा जैसे कोई गाली, फेसबुक पर बना चर्चा का विषय

Published: Nov 24, 2015 12:54:00 pm

Submitted by:

अक्सर देखा गया है कि लोगो को अपने नाम से बहुत प्यार
होता है। लेकिन कभी ऐसा सुना है कि किसी का नाम किसी गाली से कम न लगे,
लोगों के लिए मजाक का पात्र बन जाए।

अक्सर देखा गया है कि लोगो को अपने नाम से बहुत प्यार होता है। लेकिन कभी ऐसा सुना है कि किसी का नाम किसी गाली से कम न लगे, लोगों के लिए मजाक का पात्र बन जाए और वह फिर भी अपने नाम से प्यार करता हो।

वियतनाम के रहने वाले एक युवक को अपने नाम से कुछ ज्यादा ही लगाव हो गया है क्योंकि उस नाम की वजह से वह लोगों के चर्चा का विषय से बने हुए हैं। दरअसल, उनका नाम ही कुछ ऐसा है जिसे लेते ही लगता कि आपने कोई गाली दे दी हो।

अपने इसी अजीब नाम की वजह से आज यह युवक इंटरनेट पर वायरल हो गया है। एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, इस ऑस्‍ट्रेलियन युवक का नाम फुक डेट बिच है। फुक उस वक्‍त खबरों में आ गया जब एक अंग्रेजी अखबार ने उसके नाम की हेडिंग बना दी। फुक ऑस्‍ट्रेलियन बैंक में काम करता है और उसके अनुसार जब भी वो किसी को नाम बताता तो लोग यकीन नहीं करते थे।

Phuc Dat Bich

अपने नाम को लेकर लोगों की अजीब प्रतिक्रियाएं मिलने के बाद उसने अपने पासपोर्ट की तस्‍वीर फेसबुक पेज पर शेयर कर डाली।
इस बारे में युवक ने अपने एक पोस्ट में लिखा है कि मैं उन लोगों को धन्‍यवाद देता हूं जो अलग-अलग कल्‍चर्स के नामों के प्रति संवेदनशील हैं। मुझे नहीं पता था कि मेरी पोस्‍ट को इतना प्रतिसाद मिलेगा। मैं काफी खुश हूं कि इसकी वजह से लोगों के चेहरे पर मुस्‍कान आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो