दो युवकों को पता बताना महिला को पड़ा गया भारी, दिनदहाड़े हुआ ये Crime

दो युवकों को पता बताना महिला को पड़ा गया भारी, दिनदहाड़े हुआ ये Crime
chain snatching

टहलने निकली एक अधेड़ महिला से पता पूछने के बहाने दो युवकों ने चैन लूट कर फरार हो गए। घटना की शिकायत के बाद पुलिस ने थाना क्षेत्र में नाकेबंदी कर जांच शुरू कर दी है

कांकेर. टहलने निकली एक अधेड़ महिला से पता पूछने के बहाने दो युवकों ने चैन लूट कर फरार हो गए। घटना की शिकायत के बाद पुलिस ने थाना क्षेत्र में नाकेबंदी कर जांच शुरू कर दी है। वहीं अन्य थानों को कोरर पुलिस ने सूचना दे दी है।

मिली जानकारी के अनुसार कोरर कर्रा रोड निवासी रूखमणी भुआर्य (50) पति गोपी राम रोज की तरह शुक्रवार की शाम साढ़े पांच बजे अकेली टहलने निकली थी, रास्ता में एक बाईक में सवार दो युवक उसके पास पहुंच कर ग्राम नांदनमारा जाने की रास्ता पूछे, युवकों को महिला द्वारा मार्ग जाने का जानकारी दे रही थी, इसी बीच मोटरसाइकिल में सवार युवकों ने उसके गले से सोने के चैन को लूट कर गायब हो गए। इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी, इसके बाद थाना पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस को बताया है कि बाइक के सामने बैठे युवक मफलर पहना था, दोनों की उम्र करीब 25 वर्ष का था। इस घटना के बाद कोरर क्षेत्र में दहशत का महौल है। पिडि़ता के शिकायत के बाद कोरर पुलिस ने अपने थाना सहित आसपास के थानों को सूचना देकर नाकेबंदी करने की, वहीं संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। दोनों अज्ञात युवकों पर धारा 392 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। चोरी गए चैन की कीमत 30 हजार रूपए आंकी गई है।

सीसी टीवी फुटेज निकाल रहे हैं
कोरर थाना प्रभारी द्वारिका प्रसाद श्रीवास ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज किया गया है। अब शहर के साथ सड़क के आसपास लगी सीसी टीवी कैमरा का फुटेज निकलवा रहे है। वहीं थाना क्षेत्र के बाहर माकड़ी, पेट्रोल पंप में लगी सीसी टीवी की जांच कर रहे हैं। बहुत जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned