सन्न रह गए गांव वाले जब युवक को देखा इस हालत में

सन्न रह गए गांव वाले जब युवक को देखा इस हालत में
Lover couple suicides

Chandu Nirmalkar | Publish: Jun, 24 2017 11:25:00 PM (IST) kanker

परिजनों ने गांव  व रिस्तेदारों के घर पता किया, लेकिन कही पता नही चला

कांकेर. जिले के एक गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब जंगल में एक युवक के पेड़ पर लटकते हुए देखा। नजदीक जाकर देखा तो उसकी मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि मृतक घर से नहाने के लिए निकला था। इसके बाद उसे मृत हालत में गांव के युवक ने देखा। सूचना पर पहुंची पुलिस शव बरामद कर जांच में जुट गई है।

कोतवाली क्षेत्र के खमठोडग़ी निवासी अर्जुन हिचामी (35) पिता देऊराम 17 जून को अपने परिजनों को नहाने जाने की बात कहकर घर से निकला था, जो देर रात तक घर नही पहुंचा। परिजनों ने गांव  व रिस्तेदारों के घर पता किया, लेकिन कही पता नही चला। शुक्रवार को ग्राम के करानु जंगल में मवेशी चराने गया था, इस दौरान उसने अर्जून को फांसी पर लटकते देख उसके होश उड़ गए। इसकी जानकारी  गांव आकर उसके परिजनों को दी।  पुलिस ने शव का पंचनामा कर मर्ग कायम किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned