scriptदूसरे चरण के चुनाव में 80 कंपनियों की फोर्स मतदान केंद्रों की सुरक्षा में होंगे तैनात | Lok Sabha CG 2019: 80 companies forces in Deployed in Kanker | Patrika News

दूसरे चरण के चुनाव में 80 कंपनियों की फोर्स मतदान केंद्रों की सुरक्षा में होंगे तैनात

locationकांकेरPublished: Apr 17, 2019 03:14:20 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

कांकेर लोकसभा में 18 अप्रैल को मतदान होना है। जिला और पुलिस प्रसाशन ने पूरी तैयारी कर ली है।(Kanker Lok Sabha Election 2019)

lok sabha election

दूसरे चरण के चुनाव में 80 कंपनियों की फोर्स मतदान केंद्रों की सुरक्षा में होंगे तैनात

कांकेर. कांकेर लोकसभा में 18 अप्रैल को मतदान होना है। जिला और पुलिस प्रसाशन ने पूरी तैयारी कर ली है। नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में 10 हजार जवानों को तैनात किया गया है। वहीं ड्रोन कैमरों से नक्सलियों की हरकतों पर नजर रखी जा रही है।(Kanker Lok Sabha Election 2019)

सुरक्षा को मद्देनजर कांकेर के मतदान केन्द्र कामतेडा को जिमरतरई, केसोकाड़ी और गट्टापाल को संबलपुर, पानीडोबिर और हुड़तराई को गुड़ाबेड़ा, कुरूसबोड़ी को कड़मे, बदरंगी को कोतुल, कामता को गोडऱी, मातला पोलिंग बूथ को अर्रा, कोंगेरा और गवाड़ी को किसकोड़ो, उसेली को तुमसनार, माड़ पखांजूर को दुर्गापुर, सावनपुर को रेंगावाही, सितरम को छोटेबेठिया में शिफ्ट किया गया है। मतदान को शांति पूर्ण संपन्न कराने 80 कंपनियों की फोर्स मतदान केंद्रों की सुरक्षा में होंगे जिसमे 10 हजार जवानों और 15 हजार लोकल पुलिस को तैनात किया है।(एक कंपनी करीब 100 जवान है )

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो