script

चुनाव ड्यूटी के दौरान पोलिंग बूथ में मतदान कर्मी की हार्ट अटैक से मौत

locationकांकेरPublished: Apr 18, 2019 10:10:44 am

Submitted by:

Akanksha Agrawal

चुनाव ड्यूटी पर तैनात कर्मी की तबीयत कुछ ठीक नहीं थी वोटिंग के दौरान अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई और हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई

CGNews

चुनाव ड्यूटी के दौरान पोलिंग बूथ में मतदान कर्मी की हार्ट अटैक से मौत

कांकेर. लोकसभा चुनाव के दौरान कांकेर संसदीय क्षेत्र के अंतागढ़ में एक मतदान कर्मी की अचानक मौत हो गई है। मतदान कर्मी अंतागढ़ के बूथ क्रमांक 186 में ड्यूटी पर तैनात था। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मतदान कर्मी का नाम सुकलूराम था और वह भानुप्रतापपुर के झेलीन गांव का रहने वाला था।
बताया जा रहा है कि चुनाव ड्यूटी पर तैनात कर्मी की तबीयत कुछ ठीक नहीं थी। वोटिंग के दौरान अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई और हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में कांकेर, महासमुंद और राजनांदगांव लोकसभा सीट के लिए दूसरे चरण का मतदान जारी है।
बुधवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मतदाता पर्ची बांटते हुए एक मतदान कर्मी की हार्ट अटैक से मौत हो गई। यह शिक्षक रायपुर के बूथ क्रमांक 171 और 172 पर तैनात थे। छत्तीसगढ़ की रायपुर लोकसभा सीट पर 23 अप्रैल को मतदान का आयोजन होना है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

ट्रेंडिंग वीडियो