script

मतदान से कुछ समय पहले इन पोलिंग बूथों का किया गया स्थानांतरण, देखें लिस्ट

locationकांकेरPublished: Apr 17, 2019 12:26:38 pm

Submitted by:

Akanksha Agrawal

18 अप्रैल को मतदान के बीच कांकेर के कुछ अति संवेदनशील मतदान केन्द्रों का स्थानांतरण किया गया है

Lok Sabha CG 2019

मतदान से कुछ समय पहले इन पोलिंग बूथों का किया गया स्थानांतरण, देखें लिस्ट

कांकेर. छत्तीसगढ़ में कल होने वाले दूसरे चरण के मतदान के लिए तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। 18 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के कांकेर, राजनांदगांव और महासमुंद लोकसभा सीटों पर मतदान होगा। इसी बीच कांकेर के कुछ अति संवेदनशील मतदान केन्द्रों का स्थानांतरण किया गया है।

इन मतदान केन्द्रों का हुआ स्थानांतरण
कांकेर के मतदान केन्द्र कामतेडा को जिमरतरई, केसोकाड़ी और गट्टापाल को संबलपुर, पानीडोबिर और हुड़तराई को गुड़ाबेड़ा, कुरूसबोड़ी को कड़मे, बदरंगी को कोतुल, कामता को गोडऱी, मातला पोलिंग बूथ को अर्रा, कोंगेरा और गवाड़ी को किसकोड़ो, उसेली को तुमसनार, माड़ पखांजूर को दुर्गापुर, सावनपुर को रेंगावाही, सितरम को छोटेबेठिया में शिफ्ट किया गया है।

इसके अलावा भाुनप्रतापपुर विधानसभा के एन्हुर को हामतवाही, मंगहुर को करकापाल, गोड़पाल और ओटेकसा को चाउरगांव, सराधुघमरे को कोण्डे, कोपाकटेल को कोदापाखा, नागहुर को तराईघोटिया, खडक़ा को परवी, कठोली और भैंसगांव को तरान्दुल, कोंडरुज को कर्राकी, आधेवाड़ा और साधुमिचगांव को सुरुंगदोह और धनवाफुलचुर को गुदुम में स्थानातंरित किया गया है।

रवाना हुए मतदान दल
कांकेर लोकसभा सीट में मतदान के लिए मतदाता दलों की रवानगी शुरू हो चुकी है। कांकेर संसदीय क्षेत्र के अतिसंवेदनशील क्षेत्रों में मतदान दल को हेलिकॉप्टर से पहुंचाया जा रहा है। इसके अलावा बाकी के बूथों में मतदान दल को बसों से भेजा जा रहा है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

ट्रेंडिंग वीडियो