scriptकांकेर में न्यायिक मजिस्ट्रेट ने पत्नी संग किया मतदान, तो सिहावा में वोट डालने पहुंची विधायक | Lok Sabha CG 2019: Judicial magistrate voted with wife in Kanker | Patrika News

कांकेर में न्यायिक मजिस्ट्रेट ने पत्नी संग किया मतदान, तो सिहावा में वोट डालने पहुंची विधायक

locationकांकेरPublished: Apr 18, 2019 03:06:35 pm

Submitted by:

Akanksha Agrawal

सिहावा की विधायक लक्ष्मी धू्रव ने भी आमगांव के मतदान केन्द्र में पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया

Lok Sabha CG 2019

कांकेर में न्यायिक मजिस्ट्रेट ने पत्नी संग किया मतदान, तो सिहावा में वोट डालने पहुंची विधायक

कांकेर. कांकेर क्षेत्र में वीआईपी वोटरों के मतदान का सिलसिला जारी है। यह सिलसिला सुबह से ही शुरू हो चुका है। इसी कड़ी में सिहावा की विधायक लक्ष्मी धू्रव ने भी आमगांव के मतदान केन्द्र में पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। तो दूसरी ओर कांकेर में न्यायिक मजिस्ट्रेट भावेश कुमार वट्टी भी पत्नी संग मतदान करने पहुंचे।
कांकेर लोकसभा क्षेत्र में कुल 2022 मतदान केन्द्र बनाए गए हैं। इनमें से 154 मतदान केन्द्र संवेदनशील हैं। यहां सुरक्षापूर्ण मतदान के लिए 80 कंपनिया तैनात की गई हैं। कांकेर लोकसभा सीट पर कुल 9 उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतरे हैं। इन उम्मीदवारों के भविष्य का चुनाव 15 लाख 50 हजार 585 मतदाता करेंगे।
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में छत्तीसगढ़ की तीन सीटों कांकेर, महासमुंद और राजनांदगांव पर मतदान जारी है। इन तीनों लोकसभा सीटों पर कुल 36 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। तीन सीटों में शांतिपूर्ण चुनाव के लिए चप्पे-चप्पे पर 70 हजार से अधिक सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं। वहीं, 49 लाख से अधिक मतदाता आज अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो